पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई:एक्शन से भरा फिल्म का ट्रेलर रिलीज , 97 एनकाउंटर कर चुके स्पेशल कॉप के किरदार में दिखेंगे सलमान खान

19 दिन पहले

सलमान खान स्टारर मोस्ट अवैटेड फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। एक्शन से भरपूर इस फिल्म के जरिए सलमान बतौर एक्टर करीब डेढ़ साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्हें पिछली बार 'दबंग 3' में देखा गया था, जो 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ-साथ साथ-साथ 'पे-पर-व्‍यू' सिस्टम के तहत जीप्‍लेक्‍स पर भी रिलीज होगी।

स्पेशल कॉप के किरदार में सलमान खान

सलमान खान फिल्म में स्पेशल कॉप राधे की भूमिका रहे हैं, जिसे मुंबई में फैले ड्रग्स के धंधे और क्राइम रेट को कंट्रोल की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। राधे ने 97 एनकाउंटर किए हैं और उसका काम करने का अपना ही तरीका है, बिल्कुल 'वांटेड'(2009) की तरह। ट्रेलर में सलमान 'वांटेड' का पॉपुलर डायलॉग 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो अपनी आपकी भी नहीं सुनता' बोलते भी दिखाई दे रहे हैं।

एक्शन से भरे पूरे ट्रेलर में सलमान को बर्दी के बगैर क्रिमिनल्स को ठिकाने लगाते दिखाया गया है। दिशा पाटनी सलमान की लेडी लव के रोल में दिखेंगी तो वहीं रणदीप हुड्डा इस फिल्म के मुख्य विलेन हैं। जबकि सपोर्टिंग कास्ट गोविंद नामदेव और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे हैं।

जब सलमान ने कहा था- ईद का वादा है ईद पर ही आएंगे
13 मार्च जो सलमान खान ने 'राधे : योर मोस्ट वांटेड' की रिलीज डेट का आधिकारिक एलान किया था। तब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते करते हुए लिखा था, "ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने...(कमिटमेंट कर दी तो मैं अपनी आपकी भी नहीं सुनता।)" इसके साथ ही सलमान ने लिखा है कि राधे ठीक दो महीने बाद 13 मई को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें