पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कास्टिंग पर चर्चा:सैफ अली खान और ऋतिक स्टारर 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभा सकती हैं राधिका आप्टे, मेकर्स से जारी है बातचीत

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जल्द ही साउथ की पॉपुलर फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए राधिका आप्टे का नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो रीमेक में वकील का रोल निभाने के लिए एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच चर्चा जारी है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दो लीड (सैफ-ऋतिक) के अलावा विक्रम वेधा में एक लॉयर का अहम किरदार होने वाला है। ये किरदार फिल्म में पुलिसवाले बने सैफ अली खान की पत्नी और गैंगस्टर बने ऋतिक की लॉयर का होगा। एक्टिंग के हुनर के मद्देनजर फिल्म के मेकर्स को लगता है कि राधिका इस रोल के लिए बेस्ट हैं।

बता दें कि इस फिल्म से पहले सैफ अली खान और राधिका आप्टे पॉपुलर वेब शो सेक्रेड गेम्स और थ्रिलर फिल्म बाजार में साथ नजर आ चुके हैं।

दो महीने के अंदर शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

कास्ट फाइनल होते ही गैंगस्टर ड्रामा फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक की शूटिंग अगले दो महीनों के अंदर ही शुरू करने की तैयारी है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और नीरज पांडे द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म के जरिए पुश्कर और गायत्री डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहा है। विशाल और शेखर फिल्म का म्यूजिक तैयार करेंगे और लिरिक्ट और डायलॉग मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...