राधिका आप्टे का बॉलीवुड में शुरुआती सफर:बोलीं- मुझे नाक से लेकर ब्रेस्ट सर्जरी तक कराने की सलाह दी गई

2 महीने पहले

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राधिका ने फिल्म इंडस्ट्री के कई तरह के प्रेशर के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब वह फिल्मों में काम करने आईं तो इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें कई तरह की सर्जरी करवाने की बात कहीं, कुछ ने तो प्लास्टिक सर्जरी के लिए कह दिया था।

बोटॉक्स कराने की सलाह दी गई
राधिका ने इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों की बात करते हुए कहा, जब मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए कदम रखा तो मुझ पर कई सारे प्रेशर थे। मुझे मेरी बॉडी और चेहरे पर काम करने लिए कहा गया। जब मेरी पहली मीटिंग हुई तो मुझसे नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया। दूसरी मीटिंग में ब्रेस्ट की सर्जरी करवाने को बोला गया। लेकिन सलाहों का यह दौर यहीं खत्म नहीं हुआ, कुछ ने मुझे कहा कि आपको अपने पैरों में कुछ करना चाहिए तो कुछ ने कहा कि आप बोटॉक्स क्यों नहीं करवा लेती हैं।

अपनी बॉडी से और प्यार हो गया
राधिका ने आगे बताया, मुझे अपने बालों को कलर करवाने में 30 साल लगे हैं। लोग मुझे इंजेक्शन लगवाने और प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दे रहे थे। इंडस्ट्री के लोग जब मुझे यह सारी सलाह दे रहे थे तब मुझे उनपर गुस्सा भी आया। लेकिन हां इन सभी की सलाह से मुझे अपनी बॉडी अपने चेहरे से और भी ज्यादा प्यार हो गया।

राधिका का वर्कफ्रंट
राधिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी 24 जून को फिल्म फॉरेंसिक रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेसी और प्राची देसाई लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा मे भी नजर आएंगी। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...