पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Radhika Madan In Angrezi Medium : Radhika Writes Agar Aap Logo Ne Abhi Tak Nahi Dekhi Toh Link Bio Me Hai Aur Movie Disney Plus Hotstar Vip Par.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लॉकडाउन मूवी:अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' देखकर खुशी से झूम उठीं राधिका मदान, बोलीं- सपना पूरा होते देख काफी अच्छा लगा

8 महीने पहले
लॉकडाउन के दिनों में घर के काम कर रही है राधिका मदान । (फोटो/वीडियो साभार : राधिका का इंस्टा अकाउंट)

एक्ट्रेस राधिका मदान ने बुधवार देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसके जरिए उन्होंने ना केवल अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने की खुशी जाहिर की, बल्कि लोगों से भी परिवार समेत इसे देखने के लिए कहा। वीडियो शेयर करते हुए राधिका ने लिखा, 'तारिका के साथ-साथ अपना सपना भी पूरा होते देख काफी अच्छा लगा। अगर आप लोगों ने भी अभी तक नहीं देखी तो लिंक बायो में है और मूवी डिज्नी+ हॉटस्टार VIP पर है #अंग्रेजी मीडियम' वीडियो में राधिका अपनी हाउस हेल्प कृष्णा के साथ खुशी से झूमती नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि हम दोनों ने अभी मेरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' खत्म की है, और मुझे इतनी खुशी हो रही है कि मैं बता नहीं सकती। खुशी के मारे वे चीखती भी दिखीं। इसके बाद वे लोगों से सपरिवार इस फिल्म को देखने और इसके बाद प्रतिक्रिया देने के लिए कहती हैं। बता दें कि फिल्म में राधिका की परफॉर्मेंस देख अमिताभ बच्चन ने गुलदस्ते के साथ एक पत्र भेजकर उनकी तारीफ की थी।

13 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म
फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को रिलीज हुई थी, लेकिन ये दो दिन से ज्यादा नहीं चल सकी। दरअसल रिलीज के तुरंत बाद कोरोनावायरस की वजह से देशभर के सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया और फिर लॉकडाउन हो गया। अब हाल ही में 6 अप्रैल को इस फिल्म का डिजिटल प्रीमियर डिज्नी+ हॉटस्टार VIP पर हुआ है। फिल्म में राधिका के अलावा इरफान खान, करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें