पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहुल रॉय की हेल्थ अपडेट:ब्रेन स्ट्रोक के चलते राहुल रॉय के चेहरे का दाहिना हिस्सा प्रभावित, बहनोई ने कहा- उन्हें दुआओं की जरूरत

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

1990 की म्यूजिकल हिट 'आशिकी' के एक्टर राहुल रॉय की हालत में सुधार के संकेत मिल रहे हैं। ब्रेन स्ट्रोक के चलते उन्हें 2 दिन पहले नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल के चेहरे का दाहिना हिस्सा प्रभावित हुआ है। साथ ही दाहिनी भुजा भी कमजोर हो गई है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि ब्रेन स्ट्रोक की वजह से राहुल को अफेजिया नाम की बीमारी हो गई है। इसके चलते उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही है। वे सही ढंग से सेंटेंस भी नहीं बना पा रहे हैं।

बहनोई ने कहा- उन्हें दुआओं की जरूरत है

मंगलवार को राहुल के बहनोई रोमीर सेन ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया। उन्होंने कहा, "मैं उनकी हेल्थ के बारे में डिटेल में नहीं बता सकता। लेकिन इतना कह सकता हूं कि वे धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। हम राहुल भैया के साथ हैं। डॉक्टर्स जो दवाइयां उन्हें दे रहे हैं, उनका सकारात्मक असर दिखाई दे रहा है। वे जल्द ही इस मुश्किल वक्त से बाहर आ जाएंगे। फिर भी उन्हें इस वक्त दुआओं की जरूरत है।"

डॉक्टर्स सर्जरी करने पर कर रहे विचार

राहुल की हालत को देखते हुए डॉक्टर्स उनकी सर्जरी पर विचार कर रहे हैं। लेकिन उन्हें लगता है कि राहुल के लिए सर्जरी काफी घातक साबित हो सकती है। इसलिए अभी इस पर पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

शूटिंग के दौरान आया था ब्रेन स्ट्रोक

52 साल के राहुल कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए 2 दिन पहले ही श्रीनगर से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था।

'आशिकी' से किया था बॉलीवुड डेब्यू

राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें अनु अग्रवाल भी लीड रोल में थीं। इसके बाद वे 'जुनून' (1992), 'फिर तेरी कहानी याद आई' (1993), 'नसीब' (1997), 'एलान' (2011) और 'कैबरे' (2019) जैसी फिल्मों में काम किया। वे 'बिग बॉस' के पहले सीजन (2007) के विनर भी रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें