पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Jewel Vashisht Supported Shilpa Shetty, Said – Shilpa Is Telling The Truth, Erotic Films Were Made On Hotshots App, Not Porn Movies

पोर्न फिल्म केस:गहना वशिष्ठ ने किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, बोलीं-शिल्पा सच कह रही हैं, हॉटशॉट्स एप पर पोर्न फिल्में नहीं, इरोटिक फिल्में बनती थीं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज कुंद्रा के पोर्न दिखाने वाले एप पर कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ अब उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतर आई हैं। शिल्पा ने हाल ही में इस मामले में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाया है जिसमें उन्होंने कहा है कि राज के हॉटशॉट्स एप पर पोर्न कंटेंट नहीं बल्कि बोल्ड और इरोटिक कंटेंट दिखाया जाता है। गहना ने शिल्पा के इसी बयान का समर्थन किया है।

गहना बोलीं, 'शिल्पा सच कह रही हैं'

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, शिल्पा सही कह रही हैं। हॉटशॉट्स एप पर ऐसा कोई कंटेंट नहीं है जिसे पोर्नोग्राफी की श्रेणी में रखा जाए। ऐसा कोई कंटेंट है ही नहीं तो कोई ऐसे उससे जुड़ा रह सकता है? जहां तक मैं जानती हूं शिल्पा को हॉटशॉट्स एप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हॉटशॉट्स ने कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई। एप पर सारी फिल्में बोल्ड, इरोटिक, हॉट फिल्में हैं लेकिन कोई भी पोर्न फिल्म नहीं है।

राज कुंद्रा का किया था बचाव

इससे पहले राज की गिरफ्तारी के बाद गहना ने एक इंटरव्यू में राज का बचाव करते हुए पूनम पांडे पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, 2011 में पूनम ने कहा था कि इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगा तो वह न्यूड हो जाएंगी। वह सालों से न्यूड वीडियो बना रही हैं। ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज कुंद्रा ने इन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेला? ये लोग राज के कंपनी लॉन्च करने के काफी समय पहले से वीडियो बना रहे हैं। आज पूनम राज के साथ नहीं, अपने पति के साथ वह न्यूड वीडियो शूट करती हैं। एक आदमी फंसा हुआ है और हर कोई स्थिति का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है।

इससे पहले गहना ने अपनी गिरफ्तारी पर कहा था कि उन्हें जान-बूझकर फंसाया गया। गहना ने कहा, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर कोई सेंसरशिप नहीं है, लोग जो चाहें वो बना सकते हैं। लेकिन राज के एप के लिए जो वीडियो बने हैं उन्हें आप पोर्न नहीं कह सकते हैं। ये वैसा ही कंटेंट है जो अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बना रहे हैं, ऐसे में मुझे और राज कुंद्रा को टारगेट क्यों करना?

फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं गहना

मुंबई पुलिस ने फरवरी में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद इस मामले में दो FIR दर्ज की गईं। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर एक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की थी।

तब ये बात भी सामने आई थी कि शूट की गई फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने हाल ही में मामले से जुड़े एक और शख्स उमेश कामत को गिरफ्तार किया था। कामत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बड़ी लीड मिली और पोर्न फिल्मों के इस रैकेट में राज कुंद्रा का कनेक्शन सामने आया।

खबरें और भी हैं...