पोर्नोग्राफी केस:राज कुंद्रा से मिलने के सवाल पर गहना वशिष्ठ बोलीं- जेल से निकलने के बाद वो बेहद तनाव में होंगे..वो डिप्रेशन में भी नजर आ रहे थे

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो जल्द काम पर लौटेंगी। पॉर्न फिल्में बनाने के आरोपों से घिरी ऐक्ट्रेस को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने गहना की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं एक लंबे समय से घर से दूर हूं। इसलिए अब मैं कुछ दिन आराम करूंगी और सोमवार से काम शुरू कर दूंगी।"

अब केवल वेब सीरीज और सीरियल्स में काम करेंगी गहना

गहना कहती हैं, "अब मैं डायरेक्शन या प्रॉडक्शन का काम नहीं करूंगी क्योंकि इससे मैं मुश्किलों में पड़ गई थी और मैं थक गईं हूं लोगों को यह कलैरिफाइ करते हुए कि वो मुझे भारी पड़ गया था। अब मैं केवल ऐक्टिंग करूंगी और वेब सीरीज और सीरियल्स में काम करूंगी। इसके अलावा मैं कुछ साउथ की फिल्में भी करूंगी।"

गहना को था गिरफ्तारी का डर

गहना आगे कहती हैं, "मैं क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना चाहती थी और उनके साथ सारी जानकारी शेयर कर उनके सवालों के जवाब देना चाहती थी। लेकिन मुझे गिरफ्तारी का डर था इसलिए मैं अपनी जमानत मिलने के बाद ही उनके सामने पेश हुई।"

गहना जमानत के बाद अभी तक नहीं मिली हैं राज कुंद्रा से

गहना से जब यह पूछा गया कि क्या वह जमानत पर रिहा होने के बाद राज से मिलने गईं हैं, तो जवाब ने उन्होंने कहा, "मैं 5 महीने तक जेल में रही और मेरे पास किसी का नंबर नहीं है। मैं केवल उन्हीं से बात कर पा रही हूं जो मुझे कॉल करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अभी अपना फोन को स्विच ऑन किया होगा क्योंकि वो अभी-अभी जेल से बाहर आए हैं। वो अभी बेहद तनाव में होंगे और वो डिप्रेशन में भी नजर आ रहे थे। उन्हें अपने परिवार को समय देना चाहिए। जब चीजें थोड़ी सामान्य हो जाएंगी तब मैं उनसे बात करूंगी।"

खबरें और भी हैं...