राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला:शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को अपने बयान में बताया, हॉटशॉट्स ऐप के बोल्ड कंटेंट के लिए राज कुंद्रा ने बेफिक्र होकर काम करने को कहा था

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ,

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का बयान पोर्नोग्राफी मामले में दर्ज किया गया जिसके आरोपी बिजनेसमैन राज कुंद्रा हैं। अपने बयान में शर्लिन ने बताया कि 'हॉटशॉट' मोबाइल एप्लिकेशन के लिए काम करने के लिए उसके क्रिएटिव डायरेक्टर ने उनका बार-बार पीछा किया था और उन्हे काम करने के लिए बहुत फोर्स भी किया था।

क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नों का चार्जशीट पेश की
मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को पोर्नोग्राफी मामले में चार्जशीट पेश की, जिसमें उनकी फर्म के आईटी हेड 'रयान थोरपे' के राज कुंद्रा, और दो अन्य आरोपी जिनका नाम यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंद श्रीवास्तव सिंगापुर में रहता है और कुंद्रा के बहनोई लंदन में रहने वाले प्रदीप बख्शी का भी नाम है। क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नों की चार्जशीट पेश की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान भी शामिल हैं, जिनमें से पांच गवाहों ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है।

अपनी ऐप के लिए राज की फर्म से कांट्रैक्ट साइन किया था
क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, उसने 'द शर्लिन चोपड़ा ऐप' नाम से मोबाइल ऐप बनाने के लिए राज की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक कांट्रैक्ट साइन किया था। राज कुंद्रा के अलावा आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक पद पर सौरभ कुशवाहा भी है। 'द शर्लिन चोपड़ा ऐप' में शर्लिन चोपड़ा के वीडियो और फोटोज शेयर किए जाते हैं।

रेवेन्यू का एक परसेंट नहीं दिया
शर्लिन चोपड़ा को आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ कांट्रैक्ट के अनुसार ऐप के रेवेन्यू का 50परसेंट मिलना था, लेकिन, उन्होने बयान में बताया कि रेवेन्यू का 1परसेंट भी नहीं दिया है। इसके बाद, राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा से संपर्क किया और उन्हें 'हॉटशॉट्' नाम के मोबाइल एप्लिकेशन के लिए काम करने के लिए कहा, जो आर्म्सप्राइम मीडिया का भी हिस्सा था।

तुम्हें केयर फ्री होकर काम करना
बयान के अनुसार, शर्लिन ने दावा किया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि 'हॉटशॉट्' का कंटेंट "बहुत ज्यादा बोल्ड और हॉट होगी और तुम्हें केयर फ्री होकर काम करना है"। क्रिएटिव और रेवेन्यू मामले में सेटेलमेंट नहीं हो पाने के चलते उन्होंने 'हॉटशॉट' के लिए काम नहीं किया। शर्लिन ने आगे कहा कि, “हॉटशॉट एप्लीकेशन राज कुंद्रा की थी। उन्होंने और कुंद्रा की फर्म की क्रिएटिव डायरेक्टर मीता झुनझुनवाला ने काम करने के लिए बहुत फोर्स किया था।

खबरें और भी हैं...