पत्नी की तारीफ:परिवार में अकेली थीं शिल्पा शेट्‌टी जिसे कोरोना संक्रमण नहीं हुआ, पति राज ने सब अकेले संभालने पर कहा- वेलडन

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीब 12 दिन पहले शिल्पा शेट्‌टी के पूरे परिवार को कोरोना संक्रमण हो गया था। वे केवल इकलौती थीं, जो संक्रमण से बची रहीं। बुधवार को शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पत्नी की जबरदस्त तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि वो अकेली औरत थीं और उसने सब कुछ बहुत अच्छे से संभाला। वेलडन।

फैन्स भी बोले सुपर से ऊपर शिल्पा
राज ने इस पोस्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और शिल्पा 2016 में आई हॉलीवुड फिल्म सुसाइड स्क्वॉड की क्लिप में मॉर्फ अवतार में दिख रहे हैं। जिसमें शिल्पा हार्ले क्विन के रूप में और राज जोकर के रूप में दिख रहे हैं। राज की पोस्ट पर शिल्पा के फैन्स ने भी कमेंट्स किए हैं। जिसमें उन्हें सुपर वुमन, सुपर से ऊपर शिल्पा और वन वुमन आर्मी कहा गया है।

सोशल मीडिया के जरिए दी थी जानकारी
शिल्पा ने घरवालों की रिपोर्ट आने के बाद सोशल मीडिया के जरिए फैंस और करीबियों को इस बात की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा था कि एक परिवार के रूप में पिछले 10 दिन हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुए हैं। मेरे सास-ससुर, समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सभी गाइडलाइंस के तहत घर में अपने-अपने कमरों में आइसोलेट हैं और डॉक्टर की सलाह ले रहे हैं।

शिल्पा ने आगे लिखा था- मेरे घर के दो हाउस स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव आए हैं। उन्हें मेडिकल सुविधा दी जा रही है। भगवान की कृपा से सभी रिकवरी कर रहे हैं।