नई चार्जशीट पर राज कुंद्रा के वकील का रिएक्शन:कहा- पोर्नोग्राफी से कोई लेना-देना नहीं है, हम कोर्ट में लड़ेंगे लड़ाई

2 महीने पहले

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले हफ्ते महाराष्ट्र साइबर सेल ने राज कुंद्रा के खिलाफ नई चार्जशीट दाखिल की, जिसमें साइबर सेल ने दावा किया है कि राज ने मुंबई से लगे दो फाइव स्टार होटल में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की थी। इतना ही नहीं राज इन फिल्मों को OTT पर बेचने वाले भी थे। अब इन आरोपों पर राज कुंद्रा के वकील का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कुंद्रा पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया और कहा कि वो इसके लिए कोर्ट में लड़ेंगे।

हम कानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे- प्रशांत पाटिल

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान प्रशांत पाटिल ने कहा, 'हमें मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि मुंबई साइबर क्राइम ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। हम कानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे और कार्यवाही के दौरान कोर्ट के सामने पेश होंगे। हालांकि, मेरे क्लाइंट का पोर्नोग्राफी से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है, वो न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। हम कानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें न्याय मिले।’

चार्जशीट में आए 6 आरोपियों के नाम
साइबर सेल की 450 पन्नों की चार्जशीट में 6 आरोपियों के नाम शामिल है। चार्जशीट में कहा गया है कि राज कुंद्रा के एक स्टाफ उमेश कामत ने सुरजीत चौधरी के साथ मिलकर प्रेम पगलानी नाम की वेब सीरीज को OTT प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने का आरोप है। इसके अलावा पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने खुद का मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’डेवलप किया और राज कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम से बिजनेस एग्रीमेंट कर वीडियो शूट किए हैं। इनता ही नहीं आरोप है कि पूनम पांडे ने बाद में इन वीडियोज को सर्कुलेट करने में राज कुंद्रा की इसी कंपनी की मदद भी ली थी। कैमरामैन राजू दुबे पर आरोप है कि उन्होंने शर्लिन चोपड़ा का वीडियो शूट किया था, साथ ही प्रोड्यूसर मीता झुनझुनवाला पर इन लोगों की मदद करने और उकसाने का आरोप लगाया गया है।

पिछले साल सामने आया मामला

दरअसल साल 2021 में राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने का आरोप लगा था। इस रैकेट का खुलासा तब हुआ जब कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया कि उनसे जबरन पोर्न फिल्मों में काम कराया गया है। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और धीरे-धीर राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जांच के बार राज को जुलाई में गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, 2 महीने बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी। जेल से वापस आने के बाद से ही राज हमेशा ये दावा करते आए हैं कि पोर्नोग्राफी केस में जबरन फंसाया गया है, उन्होंने कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं शूट की है।

खबरें और भी हैं...