पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाई से मिलने पहुंचे थलाइवा:जन्मदिन और राजनीति के रण में उतरने से पहले रजनीकांत ने लिया बड़े भाई सत्यानारायण का आशीर्वाद

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत सोमवार को अपने बड़े भाई सत्यानारायण राव गायकवाड़ से मिलने उनके घर बैंगलुरु पहुंचे। नई पार्टी के साथ अपना राजनीतिक सफर शुरू करने से पहले रजनीकांत ने बड़े भाई का आशीर्वाद लिया। इन दोनों की इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जिनमें रजनीकांत भाई पैर छूते हुए दिख रहे हैं।

31 दिसंबर को लॉन्च करने वाले हैं पार्टी
69 साल के रजनीकांत ने 3 दिसंबर को सोशल मीडिया के जरिए राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया। रजनीकांत ने कहा कि पार्टी के बारे में औपचारिक घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी। हम कड़ी मेहनत करेंगे और जीतेंगे। रजनी की यह पोस्ट तमिल में हैं। गौरतलब है कि रजनीकांत 12 दिसंबर को 70वां जन्मदिन मनाने वाले हैं।

जनवरी में करेंगे अन्नाथे की शूटिंग
बात अगर रजनीकांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे जल्द ही तमिल फिल्म अन्नाथे पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रोजेक्ट की लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग बाकी है। अपने हिस्से की बाकी शूटिंग पूरी करने के लिए उन्हें जनवरी में सेट पर वापसी की उम्मीद है। फिल्म का डायरेक्शन सिवा कर रहे हैं। इसमें कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू भी होंगी। कीर्ति अन्नाथे में रजनीकांत की बहन के रूप में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें