डायरेक्टर के बोल:राजकुमार संतोषी बोले- मैं सलमान खान को चैलेंजिंग रोल देना चाहता हूं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकुमार संतोषी और सलमान खान एक डॉक्यूमेंट्री-सीरीज के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं, जो अभी प्रोडक्शन स्टेज में है। संतोषी ने हमेशा सलमान को अपना भाग्यशाली शुभंकर माना है, भले ही उन्होंने केवल एक ही फिल्म एक साथ की है जो आयकॉनिक है जिसका नाम 'अंदाज अपना अपना' है। लेकिन, सलमान संतोषी द्वारा की दो और फिल्में - 'फटा पोस्टर निकला हीरो' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में कैमियो में दिखाई दिए थे।

सलमान यूथ के रोल मॉडल हैं
संतोषी ने हाल ही में डॉक्यूमेंट्री-सीरीज की शूटिंग शुरू की है, उन्हें लगता है कि सलमान खान की विरासत इस तथ्य के इर्द-गिर्द है कि वह यूथ के लिए एक रोल मॉडल हैं। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो युवाओं को ड्रग्स से दूर रहने के लिए मोटिवेट करते हैं। संतोषी इस बात की तारीफ करते हैं कि सलमान ने हमेशा युवाओं को स्वस्थ जीवनशैली और फिटनेस के सही तरीके पर ध्यान देने के लिए कहते हैं। संतोषी आगे कहते हैं, "वह मेरे बेटे राम सहित कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल हैं। उनके बेटे राम ने सलमान के साथ उनकी दो फिल्मों 'ट्यूबलाइट' और 'भारत' में काम किया है।"

'अंदाज अपना अपना' सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है
सलमान और संतोषी का तालमेल 1994 से है, जब उन्होंने पहली बार 'अंदाज अपना अपना' में एक-दूसरे के साथ काम किया था। संतोषी बताते हैं कि, "हमारे बीच बहुत ही मधुर संबंध हैं। सलमान और मेरे मन में एक दूसरे के लिए परस्पर सम्मान है। हम एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं और उनके परिवार के लिए भी मेरे मन में बहुत सम्मान है।"
'अंदाज अपना अपना' सीक्वल बनाने की बात करते हुए संतोषी कहते हैं, "मेरी स्क्रिप्ट तैयार है, कुछ अंतिम टच की जरूरत है, लेकिन यह एक नए कलाकारों के साथ होना चाहिए, जो कुछ दिनों बाद शुरू होगा।"

सलमान को चैलेंजिंग रोल देना चाहता हूं

सलमान के साथ काम करने की बात पर वह कहते हैं, "मैं वास्तव में सलमान के साथ फिर से काम करने को लेकर उत्साहित हूं। वह एक हाई पोटेंशियल वाले एक्टर हैं और जिसको उन्होंने अभी तक खत्म नहीं किया है। मैं वास्तव में उसे चैलेंजिंग रोल देना चाहता हूं, जो उसने पहले कभी नहीं किया हो।"

खबरें और भी हैं...