पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दोबारा आएगा बधाई का दौर:बधाई हो के सीक्वल बधाई दो का अनाउंसमेंट-राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर पहली बार एक साथ काम करेंगे, जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बधाई हो के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी। बधाई हो के मेकर्स जंगली पिक्चर्स ने अब इस फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर लीड रोल निभाएंगे। ये दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं।

बधाई हो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने काम किया था।

महिला थाने में अकेले अफसर की कहानी
बधाई दो में राजकुमार राव दिल्ली के फिल्म वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे। राजकुमार राव का किरदार इंट्रेस्टिंग है। वो महिला थाने में अकेले पुरुष अफसर रहेंगे। जबकि, भूमि फिल्म में स्कूल की पीटी टीचर का रोल निभाती दिखेंगी। बधाई दो की स्क्रिप्ट भी बधाई हो के राइटर अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखी है। फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट करेंगे।

रोल को लेकर खुश हैं राजकुमार राव
राजकुमार राव ने कहा- मैं खुश हूं कि चीजें रफ्तार पकड़ रही हैं और पहिया फिर से घूम रहा है। बधाई दो मेरे लिए एक खास फिल्म है। मैं इस किरदार को लेकर खुश हूं। ये ऐसा आदमी है, जिसके आस-पास और खुद की काफी परेशानियां हैं, जो उसे सुलझानी हैं। जहां तक तैयारियों की बात है, तो कैरेक्टर को लेकर मेरी अपनी तैयारियां रहती हैं, अब बधाई दो के कैरेक्टर ने इस तैयारी को यूनीक बना दिया है। दर्शकों को सरप्राइज का इंतजार है, जो वक्त के साथ सामने आएगा। मैं खुश हूं कि ऑडियंस के साथ बधाई हो की एनिवर्सिरी पर जुड़ूंगा। पूरी टीम ने बहुत ही खूबसूरत फिल्म बनाई है। फिल्म की कहानी बधाई हो से काफी अलग है, पर इसके किरदारों को देखकर दर्शकों को बहुत मजा आएगा।

डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा- फैमिली कॉमेडी एवरग्रीन होती है। इसका लुत्फ पूरी फैमिली के साथ बैठकर उठाया जा सकता है। मैं राजकुमार राव के साथ पहली बार काम कर रहा हूं और इस बात को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। महामारी के दौरान हम लोगों को पढ़ाई के लिए काफी वक्त मिल गया और राजकुमार व भूमि की केमेस्ट्री भी साफ नजर आ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें