राज-लेखा वेडिंग:राजकुमार राव और पत्रलेखा का वेडिंग इंविटेशन कार्ड हुआ लीक, आज चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास होटल में होगी शादी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजकुमार राव और पत्रलेखा आज (15 नवंबर) चंडीगढ़ में शादी करने जा रहे हैं। अब हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा की शादी से पहले उनका वेडिंग इंविटेशन कार्ड ऑनलाइन लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस कार्ड में राजकुमार और पत्रलेखा की वेडिंग डेट, वेन्यू आदि डिटेल्स दी हुई है। कार्ड के सामने आते ही अब राज राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। दोनों की वेडिंग चंडीगढ़ के एक शानदार सेवन स्टार होटल में होने जा रही है।

इस कार्ड को राजकुमार राव के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नीले रंग का यह कार्ड पत्रलेखा की फैमिली की साइड का है। इसमें लिखा है, "राव फैमिली और पॉल फैमिली आपको पत्रलेखा और राजकुमार की शादी पर सोमवार 15 नवंबर 2021 को चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में आमंत्रित करते हैं।" इसके कैप्शन में फैन पेज ने लिखा है, "राजकुमार राव और पत्रलेखा की वेडिंग सेरेमनी में सभी वर्चुअली इनवाइटेड हैं।"

13 नवंबर को हुई राजकुमार-पत्रलेखा की सगाई
बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शनिवार 13 नवंबर को सगाई कर ली है। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सगाई की थीम ऑल-वाइट रखी गई थी। एक वायरल वीडियो में राजकुमार ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई। पत्रलेखा ने भी राजकुमार को घुटनों पर बैठकर सगाई की अंगूठी पहनाई। सगाई के बाद 14 नवंबर (रविवार) को दोनों की मेंहदी और संगीत के फंक्शन हुए। इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हो रहे हैं, इसलिए शादी को लेकर तैयारियां काफी गुप्त रखी गई हैं।

शादी में सिर्फ 100-150 लोग ही शामिल होंगे
​​​​​​​राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में शामिल होने के लिए फराह खान, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज 13 नवंबर को ही पहुंच चुके हैं। इनके अलावा अदिति राव हैदरी और 'स्त्री' के डायरेक्टर अमर कौशिक 14 नवंबर को चंडीगढ़ पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि शादी में आयुष्मान खुराना भी अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप के साथ और डायरेक्टर हंसल मेहता भी शामिल हो सकते हैं। इस शादी में केवल 100-150 लोग ही शामिल होंगे, ताकि वेडिंग वेन्यू पर ज्यादा भीड़ न हो और कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन किया जा सके।

बताया जा रहा है कि जब राजकुमार राव पिछली बार फिल्म की शूटिंग करने के लिए चंडीगढ़ आए थे, तब उन्होंने यहां शादी करने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना महामारी के कारण राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी शादी के लिए गेस्ट लिस्ट में कुछ चुनिंदा लोगों को ही शामिल किया है। जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स ही शामिल हैं।

11 साल से रिलेशन में हैं राजकुमार और पत्रलेखा
राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पत्रलेखा ने बताया था कि उन्होंने 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म में पहली बार राजकुमार राव को देखा था। पहली बार पत्रलेखा को लगा था कि राजकुमार, फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, हालांकि ऐसा नहीं था। वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव ने एक एड में पत्रलेखा को देखकर उनसे शादी करने का मन बना लिया था। पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। दोनों साल 2014 की फिल्म 'सिटी लाइट' में साथ नजर आए थे।

राजकुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट में राजकुमार की फिल्म 'हम दो हमारे दो' रिलीज हुई है। उनकी अगली फिल्म 'बधाई दो' में वह एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं पत्रलेखा की पिछली हिंदी फिल्म 'नानू की जानू' थी। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'बोस/डेड और अलाइव', 'बदनाम गली' और 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में भी काम कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...