पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिएक्शन:अरुणाचल के विधायक पर नस्लभेदी कमेंट करने वाले यू-ट्यूबर पारस सिंह पर भड़के राजकुमार राव, बोले- ये असहनीय है

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यू ट्यूबर पारस सिंह उर्फ बंटी ने अरुणाचल प्रदेश के एक विधायक निनॉन्ग इरिंग पर नस्लभेदी टिप्पणी की थी। बंटी ने एक वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। जिसमें बंटी ने कांग्रेस विधायक निनॉन्ग को गैर-भारतीय करार दिया था और दावा किया था कि अरुणाचल प्रदेश चीन का हिस्सा था। बंटी के इस कमेंट पर राजकुमार राव ने भी इस हरकत को असहनीय बताया था। उन्होंने स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक का एक कोट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

अरेस्ट हो गया पारस सिंह बंटी
कौशिक ने लिखा है कि अपने देश और क्षेत्र के बारे में अनभिज्ञ होना मूर्खता है और जब अज्ञानता को आक्रामक तरीके से व्यक्त किया जाता है, तो यह विषाक्त हो जाता है। हालांकि सोमवार को उन्होंने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगते हुए एक और वीडियो पोस्ट किया, लेकिन बाद में उसे लुधियाना से अरेस्ट कर लिया गया। बंटी के खिलाफ ईटानगर में केस दर्ज किया गया था।

यह था पूरा मामला
दरअसल कांग्रेस विधायक एरिंग ने पीएम मोदी को लेटर लिखकर भारत में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के रूप में PUBG मोबाइल गेम की दोबारा लॉन्चिंग पर रोक की मांग की थी। पारस सिंह ने इसी मुद्दे पर वीडियो बनाकर निनॉन्ग को चाइनीज कहा था। पारस के यूट्यूब चैनल पर 4.57 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।

खबरें और भी हैं...