रोमांटिक इंगेजमेंट:राजकुमार राव ने घुटने पर बैठकर पत्रलेखा को किया शादी के लिए प्रपोज, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा आखिरकार 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी द ऑबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट, न्यू चंडीगढ़ में हो रही है। शनिवार को दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में इंगेजमेंट कर ली है, जिसकी कुछ फोटोज सामने आ रही हैं। साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राजकुमार घुटने पर बैठ के पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं।

राजकुमार ने किया पत्रलेखा को घुटने पर बैठ कर प्रपोज

राजकुमार वीडियो में घुटनों पर बैठकर हाथों में अंगूठी लेकर पत्रलेखा से पूछते हैं, "पत्रलेखा क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" इस पर पत्रलेखा भी उनके सामने घुटनों पर बैठ जाती हैं और कहती हैं, "हां मैं करूंगी" और राजकुमार को पहले अंगूठी पहना देती हैं। फिर दोनों एक साथ डांस करते हैं।

इस दौरान दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए। जहां राजकुमार ने मैचिंग जैकेट और स्पोर्ट्स शूज के साथ व्हाइट कुर्ता-चूड़ीदार पहना था, वहीं पत्रलेखा ने शॉर्ट ट्रेन के साथ व्हाइट ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था। साथ ही उन्होंने स्नेक-पैटर्न वाला हीरों का हार भी पहना था। इस पार्टी में एक्टर साकिब सलीम और फिल्ममेकर फराह खान भी नजर आईं।

11 साल से रिलेशन में हैं राजकुमार और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पत्रलेखा ने बताया था कि उन्होंने 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म में पहली बार राजकुमार राव को देखा था। पहली बार पत्रलेखा को लगा था कि राजकुमार, फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, हालांकि ऐसा नहीं था। वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव ने एक एड में पत्रलेखा को देखकर उनसे शादी करने का मन बना लिया था। पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। दोनों साल 2014 में फिल्म 'सिटी लाइट' में साथ नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...