राजकुमार के आइडल हैं शाहरुख:राजकुमार राव बोले-आज मैं एक्टर हूं तो इसकी एकमात्र वजह शाहरुख खान हैं, सपनों को पूरा करना उनसे ही सीखा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई देंगे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने फिल्म में प्रियंका के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान को अपना आइडल बताया। उन्होंने कहा कि उनके एक्टर बनने का एकमात्र कारण शाहरुख खान हैं। शाहरुख से एक एक्टर और एक व्यक्ति के रूप में उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। उनका कहना है कि शाहरुख खान हमेशा उनके आइडल रहेंगे।

मैं शाहरुख सर की वजह से ही एक्टर बना हूं
इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने कहा, "शाहरुख खान हमेशा मेरे आइडल रहेंगे। मैं शाहरुख सर की वजह से ही एक्टर बना हूं। उन्हें स्क्रीन पर देखकर ही मुझे इंडस्ट्री में आने की प्रेरणा मिली। इसकी वजह यह है कि मैं उनकी जर्नी से जुड़ना चाहता था। उनसे ही मेने सीखा है कि अगर आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा। हम सभी जानते हैं कि वे कितने चार्मिंग हैं और कैसे वे सभी को स्पेशल फील कराते हैं। ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन आप उनसे हर जगह कुछ न कुछ सीख सकते हो।"

मैं उनके फोटो से बात किया करता था
फिल्म 'क्वीन' की सफलता के बाद राजकुमार राव की अपने आइडल शाहरुख खान से मुलाकात हुई थी। शाहरुख से अपनी इस पहली मुलाकात के बारे में राजकुमार ने कहा, "मैं महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान मैंने सुना कि शाहरुख सर भी वहां शूटिंग के लिए आए हैं। तब मैंने सोचा कि यह मेरे लिए मौका हो सकता है कि मैं उनसे मिल सकूं। मैंने उन तक संदेश पहुंचाया, मुझे लगा कि वह मुझे जानते नहीं होंगे। लेकिन उन्हें मेरे बारे में पूरी जानकारी थी। उन्होंने मुझे अपने ट्रेलर में बुलाया। उस दिन उन्होंने मुझे बहुत स्पेशल फील कराया। मैं पहले से ही उनका फैन था, लेकिन उस दिन से मैं उनका सबसे बड़ा फैन हो गया। उनसे इस पूरी मुलाकात के दौरान में काफी नर्वस था। इससे पहले तक मैं उनके फोटो से बात किया करता था और अब वह मेरे सामने थे। मैं बता नहीं सकता उनसे मिलकर मुझे क्या महसूस हुआ था।"

प्रियंका से बहुत कुछ सीखने को मिला
राजकुमार ने फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में प्रियंका के साथ काम करने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, "प्रियंका बहुत अच्छी इंसान हैं। वे हमेशा खुश रहती हैं। एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। लेकिन उन्होंने हमें कभी ऐसा फील नहीं होने दिया की वे सेट पर सबसे बड़ी स्टार हैं। मैं हमेशा से उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह खुशी की बात है कि मुझे बड़े एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इससे अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने का मौका मिलता है। प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने में भी मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। यहां तक कि मेरे कई सीन्स में उन्होंने मेरी मदद भी की। मैं आशा करता हूं की आगे भी मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिले। मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी ही होगा।"

नोवेल पर आधारित है फिल्म 'द व्हाइट टाइगर'
फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' रमिन बहरानी के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म की कहानी अरविंद अडिगा की बुकर पुरस्कार विजेता नोवेल 'द व्हाइट टाइगर' पर आधारित है। फिल्म 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। राजकुमार और प्रियंका के अलावा आदर्श गौरव भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...