राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी:शादी के बाद पत्रलेखा ने पहना सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ मंगलसूत्र, 18 कैरेट के गोल्ड मंगलसूत्र की कीमत 1.65 लाख रुपए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से चंडीगढ़ में सात फेरे लेने के बाद वापस मुंबई लौट आए हैं। दोनों को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ये कपल काफी खुश दिखाई दिया। राजकुमार जहां वाइट कुर्ते पायजामे में स्पॉट हुए वहीं, पत्रलेखा रेड कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत दिखाई दीं लेकिन उनकी सबसे ज्यादा जिस चीज़ ने लोगों का ध्यान खींचा, वो था उनका मंगलसूत्र। पत्रलेखा यहां गोल्ड का मंगलसूत्र पहनी नजर आईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 18 कैरेट सोने से बने इस मंगलसूत्र को मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किया है। इसमें मोतियों और गोल्ड चेन में बनाया गया है। इस मंगलसूत्र की कीमत 1.65 लाख रुपए बताई जा रही है।

15 नवंबर को हुई राजकुमार-पत्रलेखा की शादी

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शनिवार 13 नवंबर को सगाई की। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सगाई की थीम ऑल-वाइट रखी गई थी। एक वायरल वीडियो में राजकुमार ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई। पत्रलेखा ने भी राजकुमार को घुटनों पर बैठकर सगाई की अंगूठी पहनाई। सगाई के बाद 14 नवंबर को दोनों की मेंहदी और संगीत के फंक्शन हुए। इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हुए, इसलिए शादी को लेकर तैयारियां काफी गुप्त रखी गई थीं। 15 नवंबर को दोनों ने शादी की जिसमें बॉलीवुड से चुनिंदा मेहमान शामिल हुए।

राजकुमार के लिए पत्रलेखा के पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है

राजकुमार ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली। मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है, पत्रलेखा आप हमेशा के लिए हैं.. और उससे आगे भी।"

11 साल से रिलेशन में हैं राजकुमार और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले 11 साल से रिलेशनशिप में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान पत्रलेखा ने बताया था कि उन्होंने 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म में पहली बार राजकुमार राव को देखा था। पहली बार पत्रलेखा को लगा था कि राजकुमार, फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, हालांकि ऐसा नहीं था।

वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव ने एक एड में पत्रलेखा को देखकर उनसे शादी करने का मन बना लिया था। पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। दोनों साल 2014 की फिल्म 'सिटी लाइट्स' में साथ नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...