• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rakhi Sawant And Mika Became Friends Again After Kissing Controversy, These Celebs Have Also Forgotten Their Quarrels And Patchup

दोस्ती, झगड़े और पैच-अप:किसिंग कंट्रोवर्सी के बाद फिर दोस्त बने राखी सावंत और मीका, ये सेलेब्स भी सालों पुराने झगड़े भुलाकर कर चुके हैं दोस्ती

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2006 में मीका सिंह उस वक्त विवादों में फंस गए थे जब उन्होंने राखी सावंत को अपने जन्मदिन पर जबरदस्ती किस कर लिया था। इसके बाद राखी ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी। दोनों की दुश्मनी खूब सुर्खियों में थी हालांकि अब दोनों ने ही इस दुश्मनी को भुलाकर दोस्ती कर ली है। हाल ही में राखी सावंत- मीका सिंह से मिली और उनकी खूब तारीफ की। राखी-मीका से पहले भी कई सेलेब्स अपने सालों पुराने झगड़े भुलाकर दोस्ती का हाथ बढ़ा चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

सलमान खान-शाहरुख खान

एक समय के सबसे खास दोस्त शाहरुख खान और सलमान खान का झगड़ा काफी चर्चा में था। दरअसल एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर उनके सामने मजाक कर दिया था जो सलमान बर्दाश्त नहीं कर सके। दोनों के बीच झगड़ा इतनी बढ़ गया कि हर कोई हैरान था। सालों तक एक दूसरे से नजरें ना मिलाने के बाद अब दोनों ने ही एक दूसरे से दोस्ती कर ली है। साल 2018 की फिल्म जीरो के एक गाने में भी दोनों एक्टर साथ नजर आए हैं।

कटरीना कैफ- दीपिका पादुकोण

बताया जाता है कि कटरीना कैफ के आने से रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप कर लिया था, जिससे एक्ट्रेस काफी नाराज हुई थीं। दीपिका, रणबीर के साथ कटरीना से भी काफी खफा थीं, नतीजा ये रहा कि दोनों एक दूसरे की जानी दुश्मन बन गईं। रणवीर सिंह को कटरीना कैफ के साथ बार-बार देखो फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने दीपिका और कटरीना की दुश्मनी के चलते ये फिल्म करने से भी इनकार कर दिया था। हालांकि अब दोनों में दोस्ती हो चुकी है। दीपिका ने कटरीना को अपनी शादी का न्योता दिया था जहां कटरीना ने दस्तक देकर सभी गिले-शिकवे दूर कर दिए थे।

रवीना टंडन- करिश्मा कपूर

एक जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं करिश्मा कपूर और रवीना टंडन की कैटफाइट बेहद सुर्खियों में रही है। दोनों की लड़ाई एक बार इतनी बढ़ गई थी कि दोनों हाथापाई करने लगे थे। यहां तक कि अंदाज अपना-अपना फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे की तरफ देखना भी पसंद नहीं करते थे। दोनों की दुश्मनी का कारण अजय देवगन थे। अजय ने करिश्मा के आने से रवीना को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था जिससे वो बेहद नाराज थीं। हालांकि अब दोनों सालों पुरानी दुश्मनी भुला चुकी हैं। रवीना और करिश्मा की बेटियां एक ही स्कूल में पढ़ती हैं जहां अक्सर दोनों की मुलाकात होती है। रवीना का कहना है कि उन्हें अब पुरानी कैटफाइट को सोचकर बेहद हंसी आती है।

फराह खान- शाहरुख

पॉपुलर कोरियोग्राफर फराह खान और शाहरुख खान एक समय बेहद करीबी दोस्त थे, हालांकि इस दोस्ती में दरार तब आ गई जब शाहरुख ने लड़ाई के दौरान फराह के पति शिरीष कुंदर को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। इस वाकये के बाद फराह और शाहरुख ने तुरंत सुलह कर ली थी, हालांकि दोनों में दूरियां रह गई थीं। ये दूरिया भी शाहरुख ने फराह की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर साइन करके खत्म कर दी थीं।

करण जौहर- काजोल

फिल्ममेकर करण जौहर का लकी चार्म मानी जाने वालीं काजोल ने एक अजय देवगन और करण की लड़ाई के दौरान अजय का साथ दिया था। इस बात से करण इतने नाराज हुए थे कि उन्होंने काजोल से किनारा कर लिया था। बाद में करण की फिल्म ए दिल है मुश्किल और अजय की फिल्म शिवाय के बॉक्स ऑफिस क्लैश से भी दोनों की दूरियां बढ़ गई थीं। लेकिन अब धीरे-धीरे दोनों अपनी दोस्ती को दूसरा मौका दे चुके हैं।

खबरें और भी हैं...