• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rakhi Sawant Came Forward In Support Of Aryan, Targeted NCB, Said If You Are A Lion Then Hunt The Lion, Do Not Hunt The Child By Becoming A Vulture

आर्यन खान ड्रग केस:आर्यन के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत ने साधा एनसीबी पर निशाना, बोलीं- शेर हो तो शेर का शिकार करो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में हैं। फिलहाल आर्यन कोर्ट में बेल पाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, इसी बीच अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी आर्यन के सपोर्ट में आगे आई हैं। राखी ने आर्यन का सपोर्ट करते हुए NCB पर निशाना साधा है।

राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कह रही हैं, दोस्तों, मैं बहुत दुखी हूं, प्लीज सब मिलकर दुआ करें आर्यन खान को जल्द से जल्द बेल मिल जाए। मुझे नहीं पता, क्या सच और क्या झूठ है। कौन किसे फंसा रहा है। मैं बस एक ही बात कहना चाहती हूं कि अगर आप लोग शेर हो तो शेर का शिकार करो। गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो।

आगे राखी कहती हैं, मुझे बहुत दुख होता है ये कहते हुए कि जो छोटे शहर हैं, वहां कचरे की डिब्बे में ड्रग लेकर बच्चे मर जाते हैं, कचरे में मिलते हैं, वहां जाकर कोई किसी को नहीं पकड़ता, मां बाप के बच्चे छिन जाते हैं, कचरे के डिब्बे में लाशे मिलती हैं और वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को नहीं पकड़ता और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था।

इस वीडियो के साथ राखी ने लिखा है, प्लीज दुआ करो। आर्यन खान को आज बेल मिलनी चाहिए। अपनी इस पोस्ट में राखी ने शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, फराह खान कुंदर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

खबरें और भी हैं...