पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोर्न फिल्म केस:राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, बोलीं-'वो इज्जतदार इंसान हैं, ऐसा नहीं कर सकते, ये शिल्पा शेट्टी को ब्लैकमेल करने की साजिश है'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज को 23 जुलाई तक जेल भेज दिया गया है।

राखी बोलीं-'राज इज्जतदार इंसान हैं'

बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरे हैं। इनमें से एक राखी सावंत भी हैं। उन्होंने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुंबई में फोटोग्राफर्स से बातचीत करते हुए कहा, दोस्तों क्या आपको नहीं लगता कि शिल्पा जी ने इतना हार्ड वर्क किया है बॉलीवुड में उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया होगा। राज कुंद्रा जी एक इज्जतदार इंसान हैं, हमारी शिल्पा जी के पति हैं, हमें उनका सम्मान करना चाहिए। वो एक बिजनेसमैन हैं, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और शिल्पा जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। राखी ने आगे कहा, मुझे तो रोना आ जाता है ऐसी सब चीजों में, कोई अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और उन्हें जीने नहीं दिया जा रहा है।

मीका ने भी किया सपोर्ट

मीका सिंह ने इस मामले पर फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा, "मैं इंतजार ही कर रहा हूं कि इस केस में आगे क्या होगा। चलो देखते हैं, जो भी होगा अच्छा होगा। मुझे इतना नॉलेज नहीं है, उनके ऐप के बार में। मैनें उनकी एक ऐप देखी थी, वो सिंपल ऐप थी। ज्यादा कुछ नहीं था उसके अंदर, तो अच्छे की उम्मीद करें। मेरी समझ से राज कुंद्रा अच्छे इंसान हैं। अब देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ, यह तो कोर्ट ही बता सकता है।"

पूनम पांडे बोलीं-शिल्पा और बच्चों की चिंता

2019 में राज कुंद्रा पर अपनी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगा चुकीं पूनम पांडे ने कहा, इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए पिघला जा रहा है। मैं सोच नहीं पा रही कि वो किस हालात से गुजर रहे होंगे तो मैं इस समय अपना ट्रॉमा शेयर नहीं करूंगी। मामला कानून के हाथों में है तो मैं इसपर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी। मुझे कानून और अपनी न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

खबरें और भी हैं...