आपबीती:राखी सावंत ने किया खुलासा, बोलीं- 'मैं हूं ना' के ऑडिशन के समय मैंने अपने चॉल के पड़ोसियों से छिपाए थे ग्लैमरस कपड़े

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस राखी सावंत ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने 2003 में शाहरुख खान की लीड रोल वाली फिल्म 'मैं हूं ना' में अपने रोल के लिए ऑडिशन दिया था। वो हाल ही में जी कॉमेडी शो में गेस्ट के रूप में दिखाई दीं, जहां उन्होंने जज-फिल्ममेकर फराह खान को इस अवसर के लिए धन्यवाद दिया। राखी ने फिल्म में एक ग्लैमरस लड़की की भूमिका निभाई थी।

फराह खान के ऑफिस से गया था राखी को फोन

राखी ने कहा, "मैं अपना बेस्ट देती थी और स्लिम और फिट दिखने के लिए, मैं हर दिन केवल एक कटोरी दाल पीती थी। हालांकि, चीजें इतनी अच्छी नहीं लग रही थीं। लेकिन एक अच्छे दिन, मुझे फराह खान मैडम के ऑफिस से फोन आया, और उन्होंने मुझे शाहरुख खान के रेड चिलीज के ऑफिस में ऑडिशन के लिए बुलाया और वहां से सारी चीजें बदल गईं। जैसे ही मैंने फोन रखा, मैंने अपने होश खो बैठे। मेरी मां ने मुझे एक और कटोरी दाल की दी और तब मुझे होश आया और फिर मैंने अपने ऑडिशन की तैयारी शुरू कर दी।"

पर्दे का सेट लपेट कर राखी गईं थीं ऑडीशन के लिए

राखी ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपनी चॉल पर लोगों से अपने कपड़े छिपाने पड़े। इस बारे में उन्होंने बताया, "मुझे बताया गया था कि मुझे ग्लैमरस दिखना होगा क्योंकि कैरेक्टर ऐसा था। लेकिन जिस चॉल में मैं रह रही थी, वहां आप वैसे कपड़ों में बाहर नहीं निकल सकते थे। इसलिए, मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए? उन्होंने मुझे पर्दे का एक सेट दिया, जिसे मैंने अपने ग्लैमरस कपड़ों के चारों ओर लपेटा और ऑडिशन के लिए गई।" राखी ने कहा कि फराह ने उन पर विश्वास दिखाया और उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया। उन्होंने यह भी कहा कि जब वो वेन्यू पर पहुंचीं तो उन्होंने परदे हटा दिए और अपनी लाइन्स बोलीं। टीम ने उन्हें पसंद किया और उन्हें रोल के लिए ऑफर किया।

बिग बॉस 14 में दिखाई दी थीं राखी

राखी को इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 14 में देखा गया था। वो शो में अली गोनी, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक के साथ पांच फाइनलिस्ट में शामिल थीं। रुबीना ने जहां शो जीता, वहीं राखी ने ₹14 लाख लेने का फैसला किया और शो जीतने के अपने मौके छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...