सलमान की तारीफ:राखी सावंत बोलीं, सलमान खान ने उन्हें वो सिखाया जो परिवार वालों ने नहीं सिखाया, 'बिग बॉस-14' में एंट्री से पहले वादा लिया था-'गालियां नहीं दोगी'

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत ने कहा है कि शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें बदलने में बहुत मदद की है। सलमान और बिग बॉस से उन्होंने जिंदगी के वो पाठ सीखे जो उनके परिवार तक ने उन्हें नहीं सिखाए।

राखी ने बताया, देखिए मैं बहुत बड़बोली और मुंहफट थी। सलमान ने मुझे इस आदत को बदलने को कहा। उन्होंने मुझसे वादा लिया कि मैं शो में या बाहर गालियां नहीं दूंगी और अभद्र भाषा का उपयोग नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि वह मेरे सारे वीडियो देखेंगे। उन्होंने कहा, 'तुम जो भी करोगी, उसपर मेरी नजर रहेगी, मैं चाहता हूं कि बिग बॉस से निकलने के बाद तुम में बदलाव आए। मैं तुम्हें काम की बदौलत पहचान बनाते देखना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि तुम बिना कुछ बोले चर्चा में आओ।' राखी बोलीं, सलमान खान जी का मेरे जीवन में बहुत बड़ा योगदान है।

सलमान ने की थी राखी की मदद

इससे पहले राखी ने सलमान की तब तारीफ की थी जब उन्होंने उनकी मां के कैंसर के इलाज में मदद की थी। राखी सलमान का धन्यवाद करते रो पड़ी थीं। उन्होंने कहा था, 'सलमान भाई, आपने मेरी मां को बचा लिया, मुझे कुछ नहीं चाहिए जीवन में, मेरी मां चाहिए।' बता दें कि राखी की मां कीमोथेरेपी के बाद वापस घर आ चुकी हैं।

मां के इलाज के लिए फिनाले में छोड़ा था 'बिग बॉस'

राखी सावंत सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं और फाइनलिस्ट में शामिल हुई थीं। हालांकि, ऐन मौके पर उन्होंने 14 लाख रुपए से भरा बैग लेकर बाहर होने का रास्ता चुना। क्योंकि उन्हें कैंसर से जूझ रहीं मां के इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी। बाद में रुबीना दिलैक शो की विनर बनी थीं।

खबरें और भी हैं...