• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rakhi Sawant's Boyfriend Will Buy Apartments In Dubai: Adil Khan Will Buy 10 Flats For The Actress, Apartments There Are Cheaper Than Mumbai

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड दुबई में खरीदेंगे अपार्टमेंट्स:एक्ट्रेस के लिए आदिल खान खरीदेंगे 10 फ्लैट्स, वहां मुंबई से सस्ते हैं अपार्टमेंट्स

एक महीने पहले

राखी सावंत बिजनेसमैन आदिल खान दुरानी को डेट कर रही हैं। दोनों को साथ में अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में राखी ने बताया कि आदिल दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं। साथ ही राखी ने कहा, मुंबई में प्रॉपर्टी के रेट दुबई से ज्यादा हैं।

राखी के लिए 10 फ्लैट्स खरीदेंगे आदिल
मीडिया इंटरेक्शन में राखी ने बताया, "पहले हमने एक अपार्टमेंट खरीदा, अब आदिल 10 अपार्टमेंट्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं। क्योंकि दुबई में बहुत सस्ते फ्लैट्स हैं, मतलब यहां तीन फ्लैट्स लेंगे तो वो दुबई के 10 फ्लैट्स के बराबर हैं। अगर कोई खरीदना चाहता है तो मुझे कॉन्टैक्ट कर सकता है।"

आदिल ने राखी को BMW कार गिफ्ट की थी
राखी, आदिल के साथ उनकी फैमिली से मिलने मई में दुबई गई थीं। राखी ने बताया था कि आदिल ने उन्हें BMW कार गिफ्ट की है। मीडिया इंटरव्यू में राखी ने कहा था, "आदिल ने दुबई में मेरे नाम पर एक घर लिया है। उसके दूसरे दिन उन्होंने मुझे BMW कार गिफ्ट की है। लेकिन उसका प्यार ही मेरे लिए किसी खजाने से कम नहीं है। उसका प्यार सच्चा है और वो मेरे लिए लॉयल भी है। आदिल मुझे लेकर काफी सीरियस है, कौन लड़का इतनी जल्दी किसी को अपनी फैमिली से मिलवाता है?"

राखी से 6 साल छोटे हैं आदिल
राखी ने मई में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को आदिल से मिलवाया था। आदिल बैंगलोर बेस्ड बिजनेसमैन हैं और उम्र में राखी से 6 साल छोटे हैं। आदिल से पहले राखी की शादी रितेश सिंह से हुई थी। जिसके साथ राखी बिग बॉस 15 में नजर आई थीं। हालांकि, जब राखी को रितेश की शादी के बारे में पता चला तो दोनों अलग हो गए।

खबरें और भी हैं...