पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अजब भरोसा, गजब तर्क:काेरोना संक्रमण पर राखी सावंत का बयान- मेरे शरीर में पवित्र खून है, इसलिए मुझे कोरोना नहीं होगा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। चौतरफा देश मौतों से जूझ रहा है लेकिन इस बीच राखी सावंत ने दावा किया है कि वे कोरोना वायरस की चपेट में आ ही नहीं सकती हैं। राखी बुधवार को मुंबई में कॉफी शॉप पर स्पॉट हुईं जहां उन्होंने यह दावा किया। राखी ने कहा कि उनके साथ जीसस हैं। उनके शरीर में पवित्र खून है, इसलिए कोरोना उन तक नहीं पहुंच सकता।

राखी से पूछा तो दिया ये तर्क
इस बीच राखी ने देश में वैक्सीन की शॉर्टेज पर चिंता जताते हुए अपने हिस्से की वैक्सीन जरूरतमंद को लगाने की अपील की। इसके बाद उन्होंने कहा- मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र लहू है। इसलिए मुझे और मेरी फैमिली को नहीं हो सकता। गौरतलब है कि हाल ही में सलमान और सोहेल खान की मदद से राखी की मां जया का कैंसर का ट्रीटमेंट हुआ है।

निक्की के भाई के निधन पर बोलीं राखी
राखी ने निक्की तंबोली के भाई के निधन पर भी दुख जाहिर किया। उन्होंने पैपराजी से बताया कि बिग बॉस के दौरान निक्की अपने भाई के बारे में बात करती रहती थी।

कंगना का ट्विटर सस्पैंड होने पर भी दी राय राखी इसके बाद कंगना पर भी अपनी राय रखने से नहीं चूकीं। उन्होंने कहा- इस तरह की भड़काऊं बातें भी देश के साथ गद्दारी करने जैसी ही हैं। कंगना जैसे लोगों के साथ ट्विटर ने बहुत सही किया। राखी ने पिछले हफ्ते भी कंगना रनोट पर निशाना साधा था। राखी ने कहा था- कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न, प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास। ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...