पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रग्स मामले में सेलेब्स की पेशी:रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स चैट पर एनसीबी को सफाई देते हुए रकुलप्रीत सिंह ने कहा, 'डूब' रोल्ड सिगरेट होती है, ड्रग्स नहीं'

7 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने जांच एजेंसी के सामने उनका नाम लिया था, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया था।

पूछताछ के दौरान, रकुल ने रिया चक्रवर्ती से अपनी ड्रग्स को लेकर बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने एनसीबी के अधिकारियों को कहा कि उस चैट में जिस 'डूब' का जिक्र था वो रोल्ड सिगरेट होती है, कोई नारकोटिक पदार्थ या ड्रग्स नहीं होती।

समन मिलने की बात से इनकार करती रहीं

इससे पहले गुरुवार सुबह तक रकुल प्रीत कह रही थीं कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। हालांकि, बाद में एनसीबी ने बताया कि रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात मान ली। उन्होंने अपना एड्रेस भी अपडेट करवा दिया। इससे पहले समन नहीं मिलने की बात पर एनसीबी ने कहा था कि एक्ट्रेस से कई प्लेटफॉर्म्स के जरिए कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो पाई। उन्हें फोन भी किया गया, लेकिन रिस्पॉन्स नहीं मिला।

साउथ इंडस्ट्री में खूब कमाया नाम

रकुल ने 18 साल की उम्र में कॉलेज में रहने के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद साउथ फिल्मों में करियर बनाने के लिए वे हैदराबाद शिफ्ट हो गई थीं। उन्होंने तेलुगू फिल्मों में 'केरतम' और तमिल फिल्मों में 'ठदाईयारा थाक्का' से डेब्यू किया। इसके बाद कई फिल्मों में काम करते हुए वे साउथ इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन गईं।

फ्लॉप रही बॉलीवुड में शुरुआत

साउथ में नाम कमाने के बाद रकुल ने 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म 'यारियां' उनकी डेब्यू फिल्म थी जो कि फ्लॉप साबित हुई। इसके चार साल बाद उन्हें 'अय्यारी' में देखा गया था। 2019 में उन्हें 'दे दे प्यार दे' और 'मरजावां' में देखा गया। इसके बाद इस साल उनकी फिल्म 'शिमला मिर्च' रिलीज हुई थी। जो कि बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें