पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संकट:रामचरण तेजा ने खुद को किया आइसोलेट, वैनिटी वैन ड्राइवर की कोरोना से हुई मौत के बाद लिया फैसला

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टॉलीवुड स्टार रामचरण ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वे पिछले दिनों चिरंजीवी की फिल्म आचार्य की शूटिंग कर रहे थे। हैदराबाद में चल रही शूटिंग के दौरान रामचरण की वैनिटी वैन के ड्राइवर की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। जिसके बाद रामचरण ने यह कदम उठाया। वे अपनी टीम मेम्बर्स से बहुत लगाव रखते हैं, ऐसे में ड्राइवर की मौत से वे काफी शॉक्ड हैं।

पवन कल्याण-सोनू को भी हुआ कोरोना
साउथ इंडस्ट्री के ही स्टार पवन कल्याण भी कोरोना संक्रमित हैं और वे अपने फार्महाउस में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। पिछले दिनों आचार्य के ही मेन विलेन सोनू सूद भी कोरोना वायरस पॉजिटिव आए हैं। गौरतलब है कि आचार्य का बड़ा हिस्सा शूट हो चुका है। रामचरण और चिरंजीवी को इन दिनों केवल शूटिंग यूनिट की सुरक्षा की चिंता है। वे फिल्म कम्पलीट करने से ज्यादा इसे ही तवज्जोह दे रहे हैं। फिल्म की महज 12 दिन की शूटिंग बाकी है।

चिरंजीवी करवा रहे हैं वैक्सीनेशन
इस बीच चिरंजीवी ने ने एक वीडियो शेयर कर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सिने वर्कर्स और जर्नलिस्ट्स से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। यह काम वे कोरोना क्राइसिस चैरिटी के तहत करवा रहे हैं। यह वैक्सीनेशन फ्री ऑफ कॉस्ट किया जा रहा है। यह वैक्सीनेशन 22 अप्रैल से शुरू होगा और एक महीने तक चलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें