पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल में सेलिब्रिटी वेडिंग:बायो-सिक्योर बबल में 8 अगस्त को शादी करेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका, केवल 30 खास मेहमानों को ही दिया न्योता

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुनियाभर में चल रही कोरोनावायरस महामारी भी राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी के आड़े नहीं आ रही है। राणा तय तारीख को ही मिहिका से शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन ये सारी रस्में बायो-सिक्योर बबल में होगी। दोनों की सगाई लॉकडाउन के दौरान हुई थी और वे 8 अगस्त को शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शादी बड़ी ही धूमधाम से की जाएगी, लेकिन इसमें बेहद खास लोगों को ही बुलाया जाएगा।

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on May 20, 2020 at 11:00pm PDT

मेहमानों की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते

शादी के सारे कार्यक्रम हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होंगे। मेहमानों में केवल परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कार्यक्रम में 30 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि हमने अपने कई दोस्तों और इंडस्ट्री के करीबियों को भी न्योता नहीं दिया है। कोरोनावायरस संक्रमण पूरी दुनिया में फैला हुआ है। ऐसे में हम अपने किसी मेहमान की जिंदगी खतरे में डालना नहीं चाहते हैं।

कार्यक्रम छोटा होगा, लेकिन खूबसूरत होगा

राणा के पिता ने कहा- हम सही मिसाल पेश करना चाहते हैं। कार्यक्रम छोटा होगा, लेकिन खूबसूरत होगा। कार्यक्रम में शामिल होने वाले हर व्यक्ति का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा और पूरे कार्यक्रम स्थल पर सैनिटाइजर रखे जाएंगे। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं। कमोबेश यही बात मिहिका की मां बंटी बजाज ने भी कही कि हम सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें