रणबीर-आलिया ने तैयार कर लिया होने वाले बच्चे का कमरा:बोले- बस एक चीज पर लड़ाई चल रही है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके बेबी का रूम बनकर तैयार हो गया है। बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा कि बच्चे के लिए वो दोनों काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि दोनों के बीच बच्चे को लेकर कभी-कभी झगड़ा भी हो जाता है।

आलिया की चेक लिस्ट हो गई है कंप्लीट

आलिया ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'बच्चे को लेकर हमारी तैयारी पूरी है। इसको लेकर हमने चेक लिस्ट बनाई थी, जो कंप्लीट हो गई है। हमने बच्चे के रूम को तैयार करवा लिया है।'

बच्चे को लेकर हो जाता है आलिया-रणबीर का झगड़ा

इसके आगे रणबीर ने एक फनी स्टोरी सुनाते हुए बताया, 'हमारे बीच बच्चे को लेकर कभी-कभी झगड़ा भी हो जाता है। इस समय मेरा आलिया से एक चाइल्डकैअर बुक को लेकर झगड़ा चल रहा है। आलिया ने एक पेरेंटिंग बुक पूरी पढ़ ली है। लेकिन मैंने इस किताब का केवल 30 परसेंट ही पढ़ा है। इसको लेकर हमारे बीच झगड़ा होता है। मैं अक्सर आलिया को कहता हूं कि किताबें हमें ये नहीं सिखाने वाली हैं कि हम अपने बच्चे की परवरिश कैसे करेंगे।'

आलिया ने 27 जून को किया था अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
आलिया ने 27 जून को किया था अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

कपल ने शादी के 2 महीने बाद किया था प्रेग्नेंसी को अनाउंस

रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। आलिया ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल की एक फोटो शेयर कर बताया था कि वो जल्द मां बनने वाली हैं। कपल शादी के पहले 5 साल तक रिलेशनशिप में थे। उनकी पहली मुलाकात 2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी।

कपल 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को कर रहे हैं एंजॉय

रणबीर और आलिया इस समय 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ये फिल्म ऑडियंस को वापस सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रही है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। आपको बता दें ये फिल्म 410 करोड़ के बजट में बनी है।

खबरें और भी हैं...