सेलेब्स की अपकमिंग वेडिंग:विक्की-कटरीना से लेकर आलिया-रणबीर तक, यह सेलेब्स देने वाले हैं अपने रिश्ते को नया नाम

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। राजकुमार राव-पत्रलेखा, आदित्य सील-अनुष्का रंजन की शादी के बाद कटरीना कैफ-विक्की कौशल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मौनी रॉय-सूरज नंबियार, आदि की शादी की खबरें सामने आई हैं। जहां कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह ही अंकिता और विक्की भी दिसंबर में ही शादी करने वाले हैं। वहीं रणबीर-आलिया अब दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बधेंगे। आइए जानते हैं कि कौन कौन सेलेब्स आने वाले महीनों में शादी के बंधन में बंध जाएंगे:

कटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी शादी आने वाले 9 दिसंबर को होने वाली है। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लांग टर्म ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने जा रही हैं और दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है। हालांकि दोनों की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता अपने बर्थडे से एक हफ्ते पहले यानी 12 से 14 दिसंबर के बीच शादी कर रही हैं। 19 दिसंबर को अंकिता का बर्थडे है, यानी ये वेडिंग उनके लिए एडवांस बर्थडे गिफ्ट होगी। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

मौनी रॉय और सूरज नंबियार

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नंबियार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अगले साल 27 जनवरी को शादी करने वाले हैं। मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। ये शादी दुबई या इटली में होगी और इसके बाद वो अपने घर पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक रिसेप्शन करेंगे। सूरज नंबियार प्रोफेशन से बैंकर हैं, जो दुबई में सेटल्ड हैं। 27 जनवरी को शादी से पहले यानी 25 और 26 जनवरी को शादी से पहले की सभी रस्में निभाई जाएंगी। हालांकि मौनी ने अब तक अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल अप्रैल महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें यह शादी टालनी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों साल 2022 में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों अगले साल फरवरी या मार्च में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें ऋचा और अली पिछले 8 साल से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों की मुलाकात फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से चल रही है। एसे में पहले खबरें आई थीं कि दोनों दिसंबर 2021 में शादी करेंगे। फिर कहा गया कि उनकी शादी टल गई है और अप्रैल 2022 में होगी। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आ रही है कि रणबीर-आलिया ने अपनी शादी की डेट एक बार फिर टाल दी है और अब उनकी शादी दिसंबर 2022 में होगी। इस हिसाब से देखा जाए तो रणबीर-आलिया ने पूरे एक साल के लिए अपनी शादी टाल दी है। दोनों एक-दूसरे की फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

आदर जैन और तारा सुतारिया

आदर जैन और तारा सुतारिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों साल 2022 की पहली तिमाही में शादी कर सकते हैं। दोनों ही एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। दोनों हाल ही में गोवा में वेकेशन एन्जॉय करने गए थे। वहीं पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने का फैसला किया था। हालांकि, दोनों की तरफ से शादी को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।