फिर टली शादी:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पूरे एक साल के लिए टाली अपनी शादी, अब दिसंबर 2022 में लेंगे 7 फेरे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पहले खबर आई थी कि दोनों दिसंबर 2021 में शादी करेंगे। फिर कहा गया कि उनकी शादी टल गई है और अप्रैल 2022 में होगी। अब खबर आ रही है कि रणबीर-आलिया ने अपनी शादी की डेट एक बार फिर टाल दी है और अब उनकी शादी दिसंबर 2022 में होगी। इस हिसाब से देखा जाए तो रणबीर-आलिया ने पूरे एक साल के लिए अपनी शादी टाल दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया के एक नजदीकी सूत्र ने बताया है कि इन दोनों के पास इस समय इतना काम है कि इनके पास पूरे साल शादी का टाइम ही नहीं हैं। दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं, जो भारत से बाहर होगी। ऐसे में इसकी तैयारी और शादी के लिए काफी टाइम लगेगा। यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर-आलिया शादी से पहले और शादी के बाद लंबी छुट्टियों पर भी जाएंगे।

बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि अगर कोरोना नहीं आया होता, तो वे 2020 में ही आलिया से शादी कर चुके होते। उन्होंने यह भी कहा था कि वे जल्द ही शादी की डेट भी फिक्स कर लेना चाहते हैं। अब देखना यह होगा कि शादी की डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होगी।

शादी के बाद नए घर में साथ रहेंगे रणबीर-आलिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया मुंबई में अपना नया घर बनवा रहे हैं, जहां वो दोनों शादी के बाद साथ रहेंगे। सूत्रों ने बताया था कि दोनों के इस घर में सारी लग्जरी सुविधाएं मौजूद होंगी। साथ ही यह भी बताया कि रणबीर और आलिया की शादी ऋषि कपूर का सपना था। ऋषि की पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर ने उनकी सारी चीजों को काफी प्यार से संभालकर रखा है, जैसे उनकी फेवरेट कुर्सी से लेकर फेवरेट बुकशेल्फ तक। इन सभी यादगार चीजों को उस कमरे में सजाया जाएगा।

रिपोर्ट में आगे बताया गया था कि रणबीर और आलिया ने अपने घर को डिजाइन करने में काफी मेहनत की है। यहां तक ​​कि नीतू ने भी घर के लिए अपने सुझाव दिए हैं कि कैसे परिवार के रीति रिवाजों के लिए कैसे स्पेस बनाना है और उन्हें वैसे ही बरकरार रखा जाए जैसे कि यह उनके पुराने निवास कृष्ण राज में था। रणबीर और आलिया दोनों ही अपने घर को कोजी और खूबसूरत बनाना चाहते हैं। सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने कॉन्ट्रैक्टर को 2022 से पहले काम पूरा करने को कहा है।

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया-रणबीर पहली बार एक साथ ​​​​​​​आएंगे नजर
आलिया और रणबीर अगले कुछ महीने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और प्रमोशन में बिज रहने वाले हैं। आलिया की 'गंगूबाई काठियावाणी', 'RRR', 'डार्लिंग्स' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अगले साल रिलीज होनी है। वे अभी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उनकी 'शमशेरा', 'ऐनिमल' और लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही रोमांटिक फिल्म के अलावा 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज होनी है। दोनों की कुछ फिल्मों की शूटिंग थोड़ी बाकी है। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर दोनों पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। एक सूत्र का कहना है कि वे इन कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद ही शादी करना चाहते हैं।

कपूर परिवार बहुत बड़ा है और वे शादी धूमधाम से करना चाहते हैं
फैमिली के नजदीकी सूत्र ने यह भी बताया है कि कपूर परिवार बहुत बड़ा है और वे शादी धूमधाम से करना चाहते हैं। अभी उनके बंगले कृष्णा राज का रिनोवेशन चल रहा है, साथ ही अभी तक कोरोना का डर पूरी तरह गया नहीं है, इसलिए परिवार थोड़ा वक्त और लेना चाहता है। कपल को हाल ही में नीतू कपूर के साथ कंस्ट्रक्शन साइट पर स्पॉट भी किया गया था।

4 साल से रिलेशनशिप में हैं रणबीर और आलिया
रणबीर और आलिया 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट में प्यार बरसाती रहती हैं। रणबीर को अक्सर आलिया की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ चिल करते भी देखा जाता है।

खबरें और भी हैं...