रणबीर को आमिर खान की एडवाइस न मानने का अफसोस:एक्टर बनने से पहले पूरा भारत घूमने की दी थी सलाह

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर ने 'शमशेरा' के प्रमोशन के दौरान आमिर खान की एक सलाह को याद करते हुए खुलासा किया है। रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो करियर शुरू करने जा रहे थे उसके पहले आमिर ने कहा था कि बैग उठाओ और भारत घूमने निकल जाओ, लेकिन फिर भी रणबीर ने उनकी बात नहीं मानी था। साथ ही उन्होंने कहा कि वो सोच रहे थे कि ये क्या बोल रहे हैं।

रणबीर को आमिर की सलाह न मानने पर पछतावा
रणबीर ने आमिर की एडवाइस को याद करते हुए कहा, "एक्टर बनने से पहले आमिर खान ने मुझसे कहा था, 'अपना बैग पैक करो और पूरे भारत में घूमने निकल जाओ। बस से या ट्रेन से और छोटे कस्बों में जाओ।' हम में से बहुत से लोग जो लग्जरी में पले-बढ़े हैं और जिन्हें हमेशा से प्रविलेज मिले हैं, अपने देश और उसके डायवर्स कल्चर को नहीं जानते हैं। यह एक बहुत अच्छा सीख मुझे देना चाह रहे थे, लेकिन मैंने इसे नहीं माना क्योंकि उस वक्त मैंने सोचा कि 'ये क्या बोल रहे हैं।'"

'सांवरिया' से किया था बॉलीवुड डेब्यू
रणबीर कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फिल्म से सोनम कपूर ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। रणबीर इसके बाद वेक अप सिड, अजब प्रेम की गजब कहानी, राजनीति, बचना ए हसीनो और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में नजर आए।

चार साल बाद 'शमशेरा' से कर रहे हैं कमबैक
रणबीर की अगली फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। 'शमशेरा' की कहानी काल्पनिक काजा शहर में सेट की गई है। यह कहानी शमशेरा की है जो एक स्लेव बनता है उसके बाद वो स्लेव से लीडर बनता है और फिर अपनी ट्राइब के लिए लीजेंड। शमशेरा अपनी ट्राइब की आजादी और सम्मान के लिए लड़ाई लड़ता है। इस फिल्म से रणबीर चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रहे हैं।

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर और आलिया भट्‌ट पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे। कपल के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म और 'एनिमल' भी है।

खबरें और भी हैं...