ट्रोलर्स के निशाने पर रणबीर कपूर:एक्टर ने पत्नी आलिया भट्ट के वेट गेन का उड़ाया मजाक, नेटिजन्स बोले- इंसेंसिटिव

3 महीने पहले

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया की प्रेग्नेंसी के वजह से उनके वेट गेन का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं।

रणबीर ने आलिया का उड़ाया मजाक

वीडियो में रणबीर-आलिया इस बारे में बात कर रहे हैं कि वो 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन हर शहर में क्यों नहीं कर रहे हैं? इसके जवाब में आलिया कहती हैं, 'हम इस फिल्म को प्रमोट करेंगे, लेकिन अगर आप पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फैलते क्यों नहीं जा रहे हैं तो.....' इतने में ही रणबीर ने आलिया की बात बीच में काट दी और कहने लगे, 'जब हम फैलने की बात कर रहे हैं, तो कोई है जो फैलता जा रहा है।' यह सुनते ही कुछ देर के लिए आलिया भी चौंक गईं और फिर रणबीर ने उन्हें मनाया और कहा कि वह बस मजाक कर रहे हैं।

आलिया यह सुनते ही तुरंत गुस्से में आ गईं, लेकिन जब तक वो कुछ बोलतीं उतने में ही रणबीर ने उनके कंधे पर हाथ रखते हुए कहा, 'मजाक कर रहा हूं। आप बहुत क्यूट वे में फैल रही हैं।'

यूजर्स ने रणबीर को किया ट्रोल

वीडियो देखने के बाद यूजर्स रणबीर को खरी-खोटी सुना रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि रणबीर, आलिया को फैट शेम नहीं कर सकते हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'रणबीर को आलिया पर यह कमेंट नहीं करना चाहिए था। वो प्रेग्नेंट हैं।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस जोक को ना बोलते तो भी चलता।'

इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी दोनों की शादी

रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के पहले दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में थे। उनकी पहली मुलाकात 2017 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर हुई थी। कुछ दिन पहले ही आलिया ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर बताया था कि वो दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...