शमशेरा स्टार कास्ट:रणबीर कपूर ने 20 तो संजय दत्त ने शुद्ध सिंह बनने के लिए ली 8 करोड़ फीस

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जुलाई में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का बज बना हुआ है। इस फिल्म को अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा भी नजर आने वाले हैं। शमशेरा का मोशन पोस्टर 2018 में रिलीज हुआ था लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म रिलीज होने में खासी देर हो गई। अब फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आजादी से पहले के भारत को दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी डकैतों पर है और इसमें संजय दत्त एक खूंखार दरोगा के रोल में नजर आ रहे हैं। ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 150 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है। वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट की फीस भी काफी अच्छी है। तो चलिए आज जानते हैं शमशेरा की स्टारकास्ट को फिल्म के लिए कितनी फीस मिली।

रणबीर कपूर

शमशेरा 4 साल बाद रणबीर कपूर का कमबैक मानी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। इस फिल्म से पहले रणबीर राजकुमार राव की 2018 में आई फिल्म संजू में नजर आए थे। संजू में रणबीर ने संजय दत्त का रोल प्ले किया था लेकिन शमशेरा में रणबीर का रोल एकदम हटके है जिसे देखकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए और एक्साइटेड हो गए हैं।

संजय दत्त

शमशेरा संजय दत्त की यश राज प्रोडक्शन के साथ लगातार दूसरी फिल्म है। इसके पहले संजय सम्राट पृथ्वीराज फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। शमशेरा में संजय शुद्ध सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं जो एक खतरनाक दरोगा रहता है। फिल्म के लिए संजय ने 8 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है।

वाणी कपूर

वाणी कपूर आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'चंड़ीगढ़ करे आशिकी' में नजर आई थीं। शमशेरा में भी वाणी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रही हैं। 2019 में आई फिल्म वॉर के बाद ये वाणी की दूसरी बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म के लिए वाणी ने 5 करोड़ फीस चार्ज की है।

रोनित राय

शमशेरा में रोनित एक सरप्राइज पैकेज माने जा रहे हैं। फिल्म में रोनित एक इंपॉर्टेंट रोल प्ले कर रहे हैं। रोनित ने इस फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है।