पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रणबीर के लिए खास बना साल का पहला दिन:रणबीर कपूर की नई फिल्म 'एनीमल' का ऐलान, दिखेगी बाप-बेटे की इमोशनल कहानी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2021 का पहला दिन रणबीर कपूर के लिए खास बन गया है। शाहिद कपूर को लेकर सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' बना चुके संदीप रेड्डी वांगा ने रणबीर के साथ नई फिल्म का ऐलान किया है। 1 जनवरी को उन्होंने सोशल मीडिया एक टीजर जारी कर फिल्म के टाइटल की घोषणा की, जो 'एनीमल' होगा। वांगा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "इमोशन का एक्सपीरियंस कीजिए।"

क्या फिल्म में होगी बाप-बेटे की इमोशनल कहानी?

वीडियो के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर की आवाज सुनाई दे रही है। वे कह रहे हैं, "पापा अगले जनम में आप मेरा बेटा बनना। फिर देखना मैं कैसे आपको प्यार करता हूं। और सीखना आप, क्योंकि उसके अगले जनम में वापस मैं बेटा और आप पापा। तब न पापा अपनी तरह से प्यार करना, मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हो न पापा। बस आप समझ लो तो काफी है।" इस डायलॉग से अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की कहानी में बाप-बेटे की इमोशनल बॉन्डिंग दिख सकती है।"

फिल्म में अनिल, बॉबी, परिणीति का भी अहम रोल

भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के 'टी-सीरीज', प्रणय रेड्डी वांगा के 'भद्रकाली पिक्चर्स' और मुराद खेतानी के 'सिने1 स्टूडियोज' के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा की भी अहम भूमिका होगी। अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है, "ओह ब्वॉय! इस सीटी (जो वीडियो के बैकग्राउंड में सुनाई दे रही) के साथ नया साल और बेहतर हो जाएगा। पेश है एनीमल। अपनी जर्नी की शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें