गृहप्रवेश:रणधीर कपूर नए घर में हुए शिफ्ट, बोले- मुझे चेंबूर वाले घर में बहुत अकेलापन महसूस होने लगा था

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर रणधीर कपूर, जो अपने बांद्रा के नए घर में रहने लगे हैं, ने कहा कि वो अपने चेंबूर वाले घर में बहुत अकेलापन महसूस करने लगे थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अपने 3,000 वर्ग फुट में फैले हुए नए घर को पहले से ज्यादा आरामदायक महसूस करते हैं। रणधीर ने शुक्रवार (3 जुलाई) को अपने नए घर में गृहप्रवेश की पूजा रखी, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, भाभी नीतू कपूर, भतीजी रिद्धिमा कपूर साहनी और भतीजा आधार जैन शामिल हुए थे।

चेंबूर वाले घर में अकेला महसूस करने लगे थे रणधीर

रणधीर ने बातचीत के दौरान कहा, "मैं यहां (नए घर) बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं पहले से और अधिक अकेला महसूस करने लगा था। यहां, मेरा परिवार बार-बार आ सकता है जैसे उन्होंने कुछ घंटे पहले किया था, यहां आज एक पूजा थी। वो आगे भी ऐसा करना जारी रखेंगे। यहां तक ​​कि मेरे दोस्त भी खार और बांद्रा से पास में ही रहते हैं।"

रणधीर नहीं बेचेगें आपना चेंबूर वाला घर

रणधीर से जब पूछा गया कि क्या वह चेंबूर का घर बेचेंगे, तब उन्होंने हंसते हुए कहा कि उनकी आर्थिक स्थिति इतनी भी खराब नहीं है। रणधीर कहते हैं, "नहीं, हमारी हलत इतनी भी बुरी नहीं है। वो वैसे ही रहेगा जैसे कि यह एक बहुत बड़ा घर था और मैं वहां बिल्कुल अकेला था।" रणधीर कपूर ने हाल ही में अपने भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर को खो दिया है।

पत्नी और बेटी के घर के पास रहना चाहते थे रणधीर

रणधीर ने हाल ही में, कहा था कि वह अपनी पत्नी बबीता कपूर, बेटी करीना और करिश्मा के पास रहने के लिए मुंबई के चेंबूर वाले अपने पुश्तैनी घर को बेच देंगे। रणधीर ने आगे कहा, "मेरे पेरेंट्स ने कहा था कि मैं जब तक चाहूं तब तक अपने इस चेंबूर के घर में रह सकता हूं। लेकिन जिस दिन मैं इसे बेचने का डिसाइड करूंगा, मुझे घर की बिक्री से हुई कमाई अपने भाई-बहनों ऋषि, राजीव, रितु और रीमा के साथ शेयर करनी होगी। इसमें कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि मैंने अपने करियर में काफी अच्छा किया है और मेरा ठीक-ठाक इंवेस्टमेंट भी है। राजीव ज्यादातर मेरे साथ ही रहते थे। उनका पुणे में एक घर था, लेकिन वे ज्यादातर मुंबई में ही रहते थे। अब मैं बबिता, बेबो (करीना) और लोलो (करिश्मा) के घरों के पास शिफ्ट हो रहा हूं।"

खबरें और भी हैं...