पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वार-पलटवार:करण पटेल ने कंगना रनोट का उड़ाया मजाक तो भड़कीं उनकी बहन रंगोली चंदेल, बोलीं-तुम इस देश के सबसे निठल्ले आदमी और धरती पर बोझ हो

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से पहले देश में बन रहे कई सारे नए ऑक्सीजन प्लांट्स को लेकर एक ट्वीट कर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि नए ऑक्सीजन प्लांट्स बनाने के लिए पर्यावरण से जबरदस्ती ऑक्सीजन लेना खतरनाक हो सकता है। उनके इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। वहीं एक्टर करण पटेल ने भी कंगना के इस ट्वीट पर उनका मजाक उड़ाया था। जिस पर अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक पोस्ट शेयर कर करण को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, करण पटेल ने कंगना रनोट के ऑक्सीजन प्लांट्स वाले पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी स्टोरी पर शेयर कर लिखा था, "यह महिला सबसे बड़ी स्टैंड अप कॉमेडियन है, जो इस देश में पैदा हुई है।" इसका जवाब देते हुए कंगना की बहन रंगोली ने लिखा, "तुम इस देश के सबसे नल्ले (निठल्ले) आदमी हो। जिसके पास कोई काम नहीं है। जिसने पर्यावरण के लिए कभी कुछ नहीं किया और बस इस धरती पर बोझ बना बैठा हुआ है। इसलिए आभारी रहो और अच्छा फील करो।"

विवादित ट्वीट करने पर कंगना का अकाउंट हुआ सस्पेंड
बता दें कि बंगाल चुनावों में तृणमूल की बड़ी जीत और उसके बाद राज्य में शुरू हुई चुनावी हिंसा पर कंगना ने कई विवादित ट्वीट किए थे। इनमें से एक ट्वीट में उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर उनकी तुलना ताड़का से की थी। उन्होंने लिखा था, "वो रावण नहीं है, रावण तो महान राजा था। वो तो खून की प्यासी ताड़का है। जिन लोगों ने उसे वोट दिया है, उनके हाथ भी खून से रंगे हैं।" इस तरह के विवादित ट्वीट के बाद ट्विटर ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा था कि ट्विटर के नियमों के लगातार उल्ल्ंघन के चलते कंगना का अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

खबरें और भी हैं...