सेलेब्स की कोल्ड वॉर:तापसी पन्नू की बजाए अदिति राव को 'हसीना दिलरुबा' में देखना चाहती थीं रंगोली चंदेल, अब एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू, विक्रांत मेस्सी और हर्शवर्धन राणे स्टारर फिल्म हसीना दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक की मजेदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच अब कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल की बहन ने फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया है। रंगोली का कहना है कि फिल्म में रानी कश्यप के रोल में तापसी पन्नू की बजाए अदिति राव हैदरी को कास्ट किया जाना था। अब लंबे समय बाद तापसी ने रंगोली की इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्पॉटबॉय के अनुसार फिल्म की कास्टिंग पर बात करते हुए तापसी ने बताया है कि उनसे पहले ये रोल किसी और को दिया गया था, लेकिन आखिरी समय में दूसरे एक्ट्रेस के इनकार करने पर फिल्म उनकी झोली में आ गई। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, मुझे खुशी है कि मैंने ये किरदार निभाया है जो दूसरों के लिए प्रेरणा बन गया है।

कास्टिंग पर तापसी ने कहा, जब मैं वापस आई तो मुझे पता चला कि ये ऑफर पहले ही किसी और के पास जा चुका है। फिर में अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में लग गई। कुछ महीनों बाद मेरे पास कनिका का कॉल आया और उन्होंने मुझे अर्जेंटली अपनी ऑफिस में बुलाया। आखिरी बार उन्होंने मुझे मनमर्जियां फिल्म की कहानी सुनाने के लिए ऑफिस बुलाया था। मेरे चेहरे पर बड़ी मुस्कान आ गई जब उन्होंने मुझे हसीना दिलरुबा की कहानी सुनाई।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, जब आप किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने में लग जाती है। हसीना दिलरुबा पहले कहीं और गई और फिर मेरे पास आ गई। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं उन एक्ट्रेसेस की जिन्होंने रानी कश्यप का रोल निभाने के लिए इनकार कर दिया है।

बता दें कि हसीना दिलरुबा फिल्म के रिलीज होने के बाद रंगोली ने कहा था, मुझे समझ नहीं आता कि क्यों अदिति राव हैदरी जैसी खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस को हसीना दिलरुबा में रोल नहीं दिया गया। क्यों तापसी अंकल को दिया गया। वो इस रोल के लिए बेहद स्ट्रॉन्ग और एथलीट लग रही है। ये कंगना हैंगओवर क्यों है। इंडस्ट्री वालों यहां सिर्फ एक ही कंगना है, क्यों ये सस्ती कंगना। प्लीज गलत कास्टिंग करके फिल्म खराब मत करिए।

खबरें और भी हैं...