• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rani Mukerji's 'Mrs Chatterjee Vs Norway' And 'Bunty Aur Babli 2' Will Now Release In The New Year In Case The Maharashtra Circuit Is Not Open This Year

रानी की फिल्मों की रिलीज डेट टली:महाराष्‍ट्र सर्किट ओपन न होने की सूरत में रानी मुखर्जी की 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' और 'बंटी और बबली-2' अब नए साल में होंगी रिलीज

मुंबईएक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

महाराष्‍ट्र ओपन न होने के चलते रानी मुखर्जी की बड़े बजट की दो फिल्‍में रिलीज को नए साल में खिसकती नजर आ रही हैं। वो दोनों फिल्‍में 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' और 'बंटी और बबली-2' है। 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की 30 से 40 दिनों की शूटिंग फिनलैंड के पास एस्‍टोनिया में हो चुकी है। प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी के मुताबिक, "ज्‍यादातर शूटिंग एस्‍टोनिया में ही हुई है। वहीं फिल्म में नॉर्वे की हुकूमत की कहानी बयान की गई है। अब बस 10 से 12 दिनों का शूट बाकी है। उसे हम मुंबई में ही पूरा करेंगे। शूटिंग बहुत अच्‍छे तरह से पूरी हो चुकी है। किसी को कोविड इनफेक्‍शन नहीं हुआ है। वैक्‍सीनेशन के चलते अब उस तरह के जोखिम बहुत कम हो चुके हैं।"

रानी मुखर्जी की दोनों फिल्‍में नए साल में ही होंगी रिलीज
उधर, ट्रेड जानकारों का कहना है कि रानी मुखर्जी की दोनों फिल्‍में नए साल में ही आएंगी। वह इसलिए कि महाराष्‍ट्र ओपन होता नजर नहीं आ रहा है। अक्‍टूबर से पहले अगर महाराष्‍ट्र में सिनेमोघरों को ओपन करने की परमिशन मिलती है, तो ही दोनों फिल्‍में में से कोई एक इस साल आती नजर आएगी। 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' तो वैसे भी नए साल में जाएगी, क्‍योंकि शूट पूरा करने के बाद उसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में ही दो से ढाई महीने जाएंगे। 'बंटी और बबली-2' पर जरूर मेकर इस साल का सोच सकते हैं, बशर्ते महाराष्‍ट्र ओपन हो। वह इसलिए कि कोई प्रोड्यूसर नहीं चाहता कि दर्शकों की कम आमद में फिल्‍म पर फ्लॉप का ठप्‍पा लगे।

'बंटी और बबली-2' में 7 से 8 अलग लुक में नजर आएंगी रानी
'बंटी और बबली-2' से जुड़े सूत्रों ने बताया, "इसमें सैफ-रानी के किरदार का सिद्धांत और शरवरी के साथ गुरू-शागिर्द सा संबंध है। सिद्धांत और शरवरी भी बंटी और बबली की तरह बनना चाहते हैं। इस बार वो सब इंडिया से बाहर आबुधाबी में भी ठगी के कारनामे करते हैं। फिल्‍म में मेकअप विभाग पर काम का ज्‍यादा प्रेशर रहा है। वह इसलिए कि चारों कलाकारों के किरदार अपने हर मिशन को भेष बदल-बदल कर अंजाम देते हैं। इस तरह वो सभी पूरी फिल्‍म में सात से आठ अलग लुक में नजर आएंगे।"

खबरें और भी हैं...