द बिग पिक्चर:कंटेस्टेंट के स्ट्रगल की कहानी सुनकर रणवीर सिंह हुए इमोशनल, शो के बीच छलक पड़े एक्टर के आंसू

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'द बिग पिक्चर' के सेट पर शो के होस्ट रणवीर सिंह एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकले लगे। रणवीर इस शो के माध्यम से टीवी पर डेब्यू कर रहे हैं। हालिया एपिसोड में रणवीर को भावुक होते हुए देखा गया जब कंटेस्टेंट अभय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि जब वो 7 वर्ष के थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया था।

कंटेस्टेंट की कहानी सुन कर रणवीर हुए इमोशनल

अभय ने स्टेज पर रणवीर से कहा, "जब मैं कक्षा 7 में था तब मेरे पिता का निधन हो गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि तब क्या हो रहा था, मैं उस समय बहुत छोटा था। मैंने तब तक कभी मृत्यु का अनुभव नहीं किया था। मैं अपने परिवार के सामने नहीं रो सकता था। मेरी मां ने बहुत मेहनत की है। हमारे पास घर पर इतने पैसे नहीं थे कि मेरे सभी भाई-बहनों को स्कूल भेजा जा सके।" रणवीर यह सब सुनकर अपने इमोशन्स को रोक नहीं पाए और आखिरी में वो रो दिए। इसके बाद उन्होंने अभय की फैमिली से वीडियो कॉल के जरिए बात की और उनके संघर्ष की सराहना की।

2 से 3 साल में पिता बनना चाहते हैं रणवीर

वहीं एक अन्य प्रोमो में रणवीर, अभय के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। साथ ही रणवीर ने दीपिका पादुकोण के साथ फैमिली प्लानिंग पर भी और कहा कि वो 2 से 3 साल में पिता बनना चाहेंगे। रणवीर ने कहा, "जैसा की आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाहब, आपकी भाभी (दीपीका) इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं।"

अपने बॉलीवुड डेब्यू के अलावा, रणवीर सिंह, करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगे, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

खबरें और भी हैं...