रणवीर सिंह ने नहीं किया करण जौहर को रिप्लेस:कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन होस्ट नहीं करेंगे एक्टर

एक महीने पहले

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' होस्ट करने की हाल ही में अफवाहें आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक्टर शो का दूसरा सीजन होस्ट नहीं करेंगे। बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। करण से शो के लिए डेट्स न मिल पाने की वजह से मेकर्स ने रणवीर का नाम होस्ट के लिए फाइनल किया था।

'बिग बॉस ओटीटी' का सीजन 2 होस्ट नहीं करेंगे रणवीर
रणवीर के शो होस्ट करने को लेकर एक करीबी सूत्र ने बताया, "यह खबर बिलकुल भी सच नहीं है। यह फेक्ट चेक नहीं किया गया है और इस बारे में कुछ भी बात नहीं हुई है। रणवीर फिलहाल अपनी फिल्मों की कमिटमेंट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर जल्द ही कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू करेंगे, जिनकी कुछ समय में अनाउंसमेंट की जाएगी।"

मेकर्स ने होस्ट के लिए फाइनल किया था रणवीर का नाम
इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मेकर्स जल्द ही दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट करेंगे। इसके होस्ट के लिए उन्होंने रणवीर सिंह को फाइनल किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, "मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है। करण जौहर के पास वक्त न होने की वजह से मेकर्स ने रणवीर सिंह को होस्ट के लिए चुना है। रणवीर इससे पहले भी चैनल के लिए एक रियलिटी शो में काम कर चुके हैं।"

5 कंटेस्टेंट से 3 का नाम हुआ फाइनल
शो के दूसरे सीजन में पांच कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे, जिनमें से तीन का नाम फाइनल हो चुका है। टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौर के नाम पर मुहर लग चुकी है। सूत्र ने यह भी बताया कि मेकर्स ने दो और कंटेस्टेंट्स के लिए पूनम पांडे और संभावना सेठ को अप्रोच किया है, लेकिन एक्ट्रेसेस ने अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है। बता दें, पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल बनी थीं, वहीं निशांत भट्ट फर्स्ट रनर अप रहे थे।

खबरें और भी हैं...