एक्टर की ख्वाहिश:रणवीर सिंह चाहते हैं दीपिका पादुकोण जैसी बेटी, बोले- मैं बच्चों के नाम को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान दावा किया है कि वो आने वाले सालों में पिता बनने जा रहे हैं और उन्होंने पहले से ही अपने होने वाले बच्चे के लिए नामों को फाइनलाइज करना शुरू कर दिया है। रणवीर ने अपने टीवी डेब्यू के लिए शूट किए गए एक प्रमोशनल वीडियो में पिता बनने की अपनी प्लानिंग के बारे में बताया है।

रणवीर कर रहे हैं बच्चों के नामों को शॉर्टलिस्ट

रणवीर ने कहा, "जैसा की आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाहब, आपकी भाभी (दीपीका) इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं।"

अपने बॉलीवुड डेब्यू के अलावा, रणवीर सिंह, करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली अगली फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगे, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में धर्मेंद्र ने की थी रणवीर की तारीफ

रणवीर की तारीफ करते हुए हाल ही में धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था, "रणवीर डार्लिंग हैं। वो मुझसे जब भी मिलते हैं बस लिपट जाते हैं। वो मेरा हाथ पकड़ लेते हैं और मुझे कहीं जाने नहीं देते हैं। मुझे वो वाकई में बहुत पसंद है। वो बहुत प्यारे हैं। मुझे खुशी है कि आज के ये यंग एक्टर्स हम लोगों से बहुत सामान्य व्यवहार करते हैं। वो अपनी परफॉर्मेंस में बहुत अच्छे हैं। मुझे कहना होगा कि वो एक वर्सटाइल एक्टर हैं।"

खबरें और भी हैं...