पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फैशन ब्लास्टर:लम्बे बाल और सोने का हार पहने दिखे रणवीर सिंह, यूज़र्स बोले-बाबा रणवीरदास कतई तीतर लग रहा है

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फैशन पुलिस को भ्रमित करने के लिए मशहूर 35 साल के रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर सिर से पैर तक फैशन ब्रांड गुची के ड्रेस में कई फोटो शेयर किए। इसके बाद वही हुआ जो हमेशा होता है रणवीर पर मजेदार मीम बने और लोगों ने एक बार फिर दीपिका पादुकोण के लिए अफ़सोस जताया।

रणवीर के लुक की खासियत
रणवीर की फोटोज में जिस चीज ने ध्यान खींचा, वह हैं रणवीर के लंबे बाल, जो उनके कंधों से नीचे नजर आ रहे हैं। रणवीर ने यह लुक गुच्ची के क्रिएटिव डायरेक्टर एलेसेंड्रो मिशेल को समर्पित किया है, जो वास्तविक जीवन में लंबे बालों को सपोर्ट करते हैं। इस स्पेशल फोटोशूट के लिए रणवीर ने जेंडर स्पेसिफिक फैशन मानदंडों को धता बताते हुए जिन एक्सेसरीज को कैरी किया उनमें सोने का हार और गुची के जैकी 1961 कलेक्शन से एक हैंडबैग शामिल है।

रणवीर सिंह के नए लुक पर इस तरह यूजर्स ने कमेंट किए 2/
रणवीर सिंह के नए लुक पर इस तरह यूजर्स ने कमेंट किए 2/

पढ़िए मीमर्स ने क्या क्या लिखा
जैसा कि उम्मीद थी वैसा हुआ भी, यूज़र्स ने रणवीर पर बेतहाशा मीम बनाए। एक ने लिखा बस यही देख कर दीपिका के लिए अफ़सोस होता है। एक ने कहा कि ये तो रामदेव बाबा को कॉम्पिटीशन दे रहा है। एक ने लिखा 21वीं सदी का खिलजी कैसा दिखेगा, ये रहा। कुछ ने लिखा जीसस क्राइस्ट सच में धरती पर वापस आ गए हैं। एक ने लिखा- सिर्फ इन्फ्लुएंसर्स के लिए नई पीपीई किट बाजार में आ गई है।

रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात करें रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो 83 पाइपलाइन में है। यह पहले अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण पोस्टपोन हो गई है। इसके अलावा, वे जल्द ही करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें उन्हें गली बॉय में को स्टार रहीं आलिया भट्ट के साथ फिर से लाया जाएगा। पाइपलाइन में जयेशभाई जोरदार और सर्कस भी हैं।