रिएक्शन:'पुष्पा-2' में रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' की हो जाएगी मौत? इन अफवाहों पर अब प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि 'पुष्पा-2' में रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' की मौत हो जाएगी। अब इन खबरों पर 'पुष्पा' के प्रोड्यूसर वाय. रवि शंकर का रिएक्शन सामने आया है।

पिंकविला से बातचीत में वाय. रवि शंकर ने इन खबरों को बकवास बताते हुए कहा, "अब तक हमने कहानी को निष्पक्ष और स्पष्ट रूप से नहीं सुना है, इसलिए ऐसा नहीं है और ये सब अटकलें हैं। इस समय फिल्म के बारे में कोई कुछ भी लिख रहा है। हालांकि, इसके बारे में किसी को कुछ भी पता नहीं है और इसलिए वे उस पर विश्वास कर लेते हैं। इन फर्जी अफवाहों को कई वेबसाइटों और टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित भी किया जा रहा है, लेकिन इस तरह की सारी खबरें झूठी हैं।"

रश्मिका का किरदार 'पार्ट 2' में जिंदा रहेगा?
रश्मिका का किरदार 'पार्ट 2' में जिंदा रहेगा? इस सवाल पर रवि शंकर ने कहा, "हां हां, जरूर।" फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी? इस सवाल पर फिल्ममेकर ने कहा, "शायद अगस्त के पहले सप्ताह में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। हम अभी शूटिंग के लिए तैयारियां कर रहे हैं।"

अल्लू ने 'पुष्पा 2' के लिए जाहिर की थी एक्साइटमेंट इससे पहले हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, "वास्तव में मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैं इसे शूट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे विश्वास है कि हम फिल्म के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ दे सकते हैं। पार्ट-1 से हमने एक बेस सेट किया है और हमारे पास दूसरे पार्ट में अपना बेस्ट का पता लगाने का एक अद्भुत अवसर है। हम सभी अपना बेस्ट देने के लिए एक मानसिकता के साथ दूसरे पार्ट के लिए तैयार हैं।"

400 करोड़ रुपए के बजट में बनेगी 'पुष्पा-2'
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स 'पुष्पा-2' को 400 करोड़ रुपए से ज्यादा के बिग बजट में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म का यह बजट पहले पार्ट के बजट से 2 गुना ज्यादा है। 'पुष्पा: द राइज' को करीब 195 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था।

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी 'पुष्पा: द राइज'
बता दें कि पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन 'पुष्पराज' और रश्मिका मंदाना 'श्रीवल्ली' के किरदार में नजर आईं थीं। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में इन दोनों के अलावा फहाद फाजिल, सुनील, सामंथा रुथ प्रभु, प्रकाश राज, अजय घोष समेत कई स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने कमाए थे 110 करोड़
फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 110 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' का बेसब्री से इंतजार है।

खबरें और भी हैं...