पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संकट के मददगार:ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही दिल्ली के लिए रवीना ने भेजे 300 सिलेंडर, बोलीं- यह समुद्र में बूंद की तरह, लेकिन कुछ की मदद तो होगी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के संकट ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रही राजधानी दिल्ली की मदद के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन आगे आई हैं। उन्होंने अपने नॉन प्रॉफिट ओर्गेनाइजेशन रूद्र फाउंडेशन की ओर से 'ऑक्सीजन सेवा ऑन द व्हील मुंबई टू दिल्ली' नाम से एक पहल शुरू की है, जिसके जरिए वे मुंबई से दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेज रही हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, कोरोना की दूसरी लहर के बीच दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी ने उन्हें परेशान कर दिया था। इसलिए उन्होंने खुद वहां सिलेंडर भेजने का फैसला लिया।

करीब 300 सिलेंडर भेज चुकीं रवीना
रवीना ने एक बातचीत में कहा, "मैंने दिल्ली के लिए करीब 300 सिलेंडर भेज दिए हैं और बाकी के लिए हम लोगों से फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। ये हमारे दोस्त भी हो सकते हैं या कोई और भी जिनके पास एक्स्ट्रा पैसा हो। हम लोगों पर दबाव नहीं बना रहे हैं। आम लोग आ रहे हैं और डोनेट कर रहे हैं। इस समय आपातकाल के लिए बचत करने की जरूरत है, जिसका उन्हें सामना करना पड़ सकता है। लेकिन, हां हम उन लोगों के पास जा रहे हैं, जो फर्क ला सकते हैं और उन्हें मदद के लिए कह रहे हैं।"

ये मदद समुद्र में बूंद की तरह: रवीना
रवीना ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपने इनिसिएटिव के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है, "टीम दिल्ली के रास्ते पर। समुद्र में बूंद की तरह। लेकिन ये कुछ की मदद तो करेगा।" इससे पहले शुक्रवार को रवीना ने एक फाउंडेशन को दिए ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर की थी। उनके फॉलोअर्स ने उनके इस कदम की खूब तारीफ की थी।

खबरें और भी हैं...