रवीना का गुस्सा:रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो- रस्क को पैक करने से पहले थूक लगाते दिखे वर्कर, एक्ट्रेस बोलीं इन्हें सलाखों के पीछे होना चाहिए

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किसी फैक्ट्री या बेकरी के कर्मचारी फर्श पर एक ट्रे पर रखे रस्क को उठाने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस क्लिप में यह भी दिख रहा है कि एक वर्कर रस्क को पैकेट में डालने से पहले चाट भी रहा है। रवीना ने पोस्ट में लिखा है-उम्मीद करती हूं कि ये लोग पकड़े जाएंगे और हमेशा के लिए सलाखों के पीछे होंगे।

वीडियो में धर्म विशेष के लोगों के होने का दावा
इस चौंकाने वाले वीडियो पर रवीना के फैंस ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की। ये वीडियो इंस्टेंट शिवा नाम के यूज़र ने शेयर किया है। जिसमें लोगों ने कहा है कि ये वीडियो धर्म विशेष के लोगों का है। हालाँकि ये किस कारखाने का वीडियो है और किस जगह है इसके बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

स्टार्स के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
2 महीने पहले रवीना ने गोविंदा के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा था -“द ग्रैंड रीयूनियन! फिर से एक साथ स्क्रीन पर हिट करने के लिए! क्या ? कहां? कब ? जल्द आ रहा है। #किसी डिस्को में जाएं।" फोटोज के अलावा रवीना ने एक्टिंग करते हुए एक बूमरैंग भी शेयर किया था। हालांकि अब ये पोस्ट रवीना के अकाउंट से हटा दी गई है। रवीना जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी। फिल्म में संजय दत्त भी हैं, जो नेगेटिव रोल में हैं।