लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट पर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन:बोले- इससे पूरी इकॉनमी प्रभावित हो रही है

एक महीने पहले

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया पर चल रहे बायकॉट कल्चर के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि फिल्मों को बायकॉट न करें क्योंकि इसके पीछे कई लोगों की मेहनत होती है और इन फिल्मों की वजह से ही उनका घर चलता है।

इसके साथ ही विजय ने लोगों से फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि इससे अकेले किसी एक्टर को परेशानी नहीं हो रही है, बल्कि इससे पूरी इकॉनमी प्रभावित हो रही है।

एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है

विजय ने कहा, 'एक फिल्म के सेट पर एक्टर्स और डायरेक्टर के अलावा और भी कई अहम किरदार होते हैं। एक फिल्म पर 200-300 एक्टर्स काम करते हैं, जिसमें एक्टर्स के स्टाफ मेंबर्स भी शामिल होते हैं। एक फिल्म कई लोगों को रोजगार देती है और कई लोगों के लिए जिंदगी जीने का सोर्स होती है।

विजय ने की 'लाल सिंह चड्ढा' के बारे में बात

विजय ने आगे कहा, 'फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लोग आमिर खान का नाम जोड़ कर बायकॉट कर रहे हैं, लेकिन इस फिल्म के पीछे 2000 से लेकर 3000 फैमिलीज जुड़ी हुई हैं, जिनका इससे घर चलता है। जब आप एक फिल्म को बायकॉट करने का फैसला करते हैं, तो आप न केवल किसी एक्टर को प्रभावित कर रहे होते हैं, बल्कि आप उन हजारों परिवारों को भी प्रभावित करते हैं, जिनका इससे घर चल रहा है।

क्या है बायकॉट शब्द का मतलब?

सोशल मीडिया पर इन दिनों बायकॉट शब्द ट्रेंड हो रहा है। इसी के साथ-साथ ज्यादातर फिल्मों और सेलेब्स के नाम भी ट्रेंड हो रहे हैं। लोग इस शब्द के जरिए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और फिल्मों को न देखने की अपील कर रहे हैं। इससे पहले अर्जुन कपूर ने भी इस बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि इस ट्रेंड को खत्म करने के लिए इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ रहने की जरूरत है।

25 अगस्त को रिलीज होगी विजय की फिल्म 'लाइगर'

विजय देवरकोंडा की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में बिजी हैं। विजय फिल्म में एक बॉक्सर का रोल प्ले कर रहे हैं। यह फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर का रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।

खबरें और भी हैं...