• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Recently, Ranbir Became A Father, He Started Crying As Soon As He Held The Little Daughter In His Hand, Alia Also Became Very Emotional.

पहली बार बेटी को गोद लेकर रो पड़े रणबीर कपूर:उन्हें देखकर आलिया भट्ट समेत पूरा परिवार हुआ इमोशनल

3 महीने पहले

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। जाहिर है कि दोनों के लिए खुशी के साथ-साथ ये बेहद भावुक पल भी है। सोर्सेज की मानें तो रणबीर ने पहली बार जब अपनी बेटी को हाथों में थामा तो उनकी आंखों से खुशी के आंसू निकल गए। हमेशा सीरियस रहने वाले रणबीर इस बार काफी इमोशनल हो गए। रणबीर के आंसू देख आलिया भी अपनी भावनाओं को काबू में नहीं कर सकीं और रोने लगीं। बता दें कि आलिया ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर के अलावा पूरा कपूर खानदान इस नन्ही सी जान के दुनिया में आने के बाद से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है।

बेटी का आना लाइफ की बेस्ट न्यूज है-आलिया

बेटी के जन्म के बाद जब रणबीर ने जब उसे पहली देखा और अपनी हाथों में थामा को तो वो अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पाए और वहीं रोने लगे। ये देखकर आलिया सहित वहां जितने भी लोग थे सब काफी ज्यादा भावुक हो गए। फैंस को बेटी के जन्म की जानकारी आलिया भट्ट ने ही अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी थी। आलिया ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक शेर और शेरनी अपने बच्चे को सीने से लगाए नजर आ रहे थे। आलिया ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखते हुए कहा- "ये हमारे लाइफ की बेस्ट न्यूज है, हमारी अप्सरा जैसी बेटी इस दुनिया में आ चुकी है और हम दोनों उसको देखकर खुशी से पागल हुए जा रहे हैं। एक पेरेंट के रूप में हम दोनों उसको पाकर बेहद भाग्यशाली हैं।"

6 नवंबर को दिया बेटी को जन्म

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया। आलिया-रणबीर के पेरेंट्स बनते ही फैंस से लेकर काफी संख्या में बॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने दोनों को मुबारकबाद दी। आलिया ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में मौजूद एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में अपनी बेटी को जन्म दिया था।

इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी दोनों की शादी-

रणबीर और आलिया की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी। शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था और इसमें परिवार से जुड़े सदस्य और कुछ अन्य लोग ही शामिल हुए थे। शादी होने से पहले दोनो ने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट किया था। ब्रह्मास्त्र के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी।

खबरें और भी हैं...