पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिलेशनशिप:अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते पर की बात, बोले- मैं मलाइका के कंम्फर्ट का हमेशा ध्यान रखता हूं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों पब्लिक के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। अब एक इंटरव्यू में अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और बताया कि वे मलाइका के कंम्फर्ट का हमेशा ध्यान रखते हैं।

अर्जुन रिश्ते में हमेशा एक रिस्पेक्टफुल बाउंड्री रखते हैं

अर्जुन ने कहा कि वह अपने रिश्ते में हमेशा एक रिस्पेक्टफुल बाउंड्री रखते हैं और अपने पार्टनर को पूरा सम्मान देते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं क्योंकि हर पार्टनर की एक बाउंड्री होना बहुत जरूरी है, उनका भी अपना एक पास्ट होता है।

मलाइका को हर तरीके से पूरा सम्मान देते हैं अर्जुन

अर्जुन ने आगे कहा कि वह मलाइका के कंम्फर्ट का हमेशा ध्यान रखते हैं और हर तरीके से उन्हें पूरा सम्मान देते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि उनकी रिलेशनशिप का असर कभी उनके करियर पर न पड़े और इसलिए वह रिश्ते में एक बाउंड्री बनाने पर जोर देते हैं।

अर्जुन 'एक विलेन 2' में नजर आएंगे

अर्जुन की फिल्मों की बात करें तो वे 'एक विलेन 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है। साथ ही एकता कपूर और भूषण कुमार ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी। वह जल्द ही सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ फिल्म 'भूत पुलिस' में भी नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...