रेमो ने पत्नी को कहा इंस्पायरिंग:लिजेल ने वजन घटाकर अमेजिंग ट्रांसफार्मेशन दिखाया, रेमो ने कहा- तुम्हें खुद से जंग लड़ते असंभव को हासिल करते देखा है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरियोग्राफर-प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा ने अपनी पत्नी लिजेल की जमकर तारीफ की है। दरअसल, लिजेल मोटापे से परेशान थीं, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उन्होंने काफी वजन घटाया है। रेमो ने लिजेल की पहले और अब की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसमें लिजेल आश्चर्यजनक तौर पर काफी दुबली और अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं।

मैंने लिजेल को खुद से लड़ते देखा है- रेमो
रेमो ने लिखा- यहां तक पहुंचने में बहुत ही कड़ी मेहनत लगती है। लेकिन आपकी सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है। मैंने लिजेल को ये लड़ाई लड़ते हुए देखा है और उसे वह हासिल करते हुए देखा है, जो असंभव है। उन्होंने लिखा- मैं हमेशा से ही कहता था कि यह सब बस आपका दिमाग है। आपको दिमागी तौर पर मजबूत होना पड़ता है। लिजेल तुमने यह करके दिखा दिए। मुझे तुम पर बहुत गर्व है। तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो। तुम मुझे प्रेरणा देती हो और मुझे तुमसे प्यार है।

लिजेल ने दिया जवाब- तुम्हारे बिना ये संभव नहीं था
लिजेल ने भी रेमो की पोस्ट पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम सही थे। सब कुछ आपके दिमाग में होता है। वैसे ये सब तुम्हारे प्यार के बिना संभव नहीं था। कुछ और किलो बाकी हैं, जो लगातार मुझे और मेहनत करने को कह रहे हैं।' लिजेल अक्सर अपने फिजिकल ट्रांसफार्मेशन को लेकर वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक वीडियो में बताया था कि एक महीने में उन्होंने 6 किलो वजन कम कर लिया है।